NDTV Khabar

ओला कैब के ड्राइवर की हत्या के मामले में पांच गिरफ्तार, पैसे के लिए कार लूटी

पुलिस ने राहुल, हेमंत, नवीन, अमित दाहिया, विशाल और एक नाबालिग को पकड़ा, कैब में बैठने के बाद कैंसिल कर दी थी बुकिंग

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ओला कैब के ड्राइवर की हत्या के मामले में पांच गिरफ्तार, पैसे के लिए कार लूटी

कैब ड्राइवर की हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी.

नई दिल्ली: दिल्ली में ओला कैब के ड्राइवर की हत्या को लेकर कई दिनों से विरोध प्रदर्शन चल रहा था. आखिरकार पुलिस ने इस हत्याकांड को सुलझाते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

रोहिणी जिले के डीसीपी रजनीश गुप्ता के मुताबिक 23 मार्च को ड्राइवर का शव अलीपुर इलाके से बरामद हुआ था. बाद में उसकी पहचान 35 साल के हरिनारायण के रूप में हुई. हरिनारायण नोएडा के छलेरा गांव का रहने वाला था. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला कि उसकी हत्या गला घोंटकर की गई है. पुलिस के मुताबिक उसकी हत्या के बाद उसकी स्विफ्ट डिज़ायर कार लूट ली गई थी.

यह भी पढ़ें : दिल्ली: लिफ्ट के बहाने सवारियों से लूटपाट करता था ये गैंग, पुलिस ने पकड़ा तो खुल गई पोल

पुलिस ने जब ओला कंपनी से कार की आखिरी लोकेशन मांगी तो जीपीएस के हिसाब से वह हरियाणा के सोनीपत में मिली. इसके बाद पुलिस ने 28 मार्च को दिल्ली के नरेला इलाके से राहुल, हेमंत और नवीन को गिरफ्तार कर लिया. इनसे पूछताछ के बाद अमित दाहिया, विशाल और एक नाबालिग को भी पकड़ा गया. पुलिस के मुताबिक नवीन ने पूछताछ में बताया कि उन्हें पैसों की जरूरत थी इसलिए उन्होंने कार लूटने के लिए प्लान बनाया.

टिप्पणियां
VIDEO : ओला कैब में गैंगरेप

राहुल ने नवीन के फ़ोन से कश्मीरी गेट के लिए ओला कैब बुक की थी. कैब में बैठते ही उन्होंने बुकिंग कैंसल कर दी. इसके बाद गमछे से ड्राइवर हरिनारायण का गला घोंट दिया और उसके शव को अलीपुर इलाके में फेंककर वे कार सोनीपत ले गए. वहां उन्होंने कार का जीपीएस निकाल दिया. इसके बाद यह कार एक नाबालिक लड़के के जरिए विशाल को बेची गई जो इसी कार से अवैध शराब का कारोबार करने की फिराक में था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement