पूर्वी दिल्‍ली के होटल में लड़की की मौत, एक रात पहले दोस्‍त के साथ रुकी थी

पूर्वी दिल्ली के पांच सितारा होटल में गुरुवार 7 जून शाम को कमरा नंबर 1137 के बाथरूम में एक 20 से 22 साल की लड़की बेसुध हालत में मिली थी.

पूर्वी दिल्‍ली के होटल में लड़की की मौत, एक रात पहले दोस्‍त के साथ रुकी थी

पूर्वी दिल्ली के पांच सितारा होटल में 20 से 22 साल की लड़की की संदिग्‍ध परिस्थिति में मौत

नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली के पांच सितारा होटल में गुरुवार 7 जून शाम को कमरा नंबर 1137 के बाथरूम में एक 20 से 22 साल की लड़की बेसुध हालत में मिली थी. इसके बाद लड़की को अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया. 

असल में लड़की अपने एक पुराने दोस्त के साथ 6 जून को होटल में आई थी और दोनों की आईडी पर इन्होंने कमरा नंबर 1137 बुक किया. इसके बाद लड़का रात को चला गया  और अगले दिन यानी 7 जून को लड़के ने अपनी दोस्त को फोन किया, लेकिन उसने नहीं उठाया. लड़का होटल के कमरे में आया तो कमरा अंदर से बंद था. होटल स्‍टॉफ की मदद से लड़के ने मास्‍टर की से कमरे का दरवाजा खुलवाया. जब दरवाजा खुला तो उसने देखा कि लड़की बाथरूम में पॉट के पास बेसुद हालत में पड़ी है. 

इसके बाद लड़की को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. लड़की की बॉडी पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले. शुरुआती जांच में अभी कुछ संदिग्ध नहीं मिला है और आज एफएसएल टीम होटल आएगी. यहां ये टीम बाथरूम और कमरे की जांच करेगी. पुलिस लड़की के दोस्त से पूछताछ कर रही है लेकिन पोस्टमोर्टम के बाद ही मौत की वजह साफ़ होगी. लड़का शाहदरा इलाके का रहने वाला है और कई सालों से दोनों दोस्त है. लड़की का नाम नीलिमा है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com