NDTV Khabar

दिल्ली: नाईजीरियन लड़की ने ब्वॉयफ्रेंड की चाकू मारकर हत्या की

दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में शनिवार दोपहर एक नाईजीरियन लड़की ने चाकू मार कर आपने बॉयफ्रेंड की हत्त्या कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: नाईजीरियन लड़की ने ब्वॉयफ्रेंड की चाकू मारकर हत्या की

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. दक्षिणी-पश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके का मामला
  2. मरने वाला युवक इजू भी नाईजीरिया का
  3. पिछले कई सालों से साथ में रहते थे दोनों
नई दिल्ली: दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में शनिवार दोपहर एक नाईजीरियन लड़की ने चाकू मार कर आपने बॉयफ्रेंड की हत्त्या कर दी. इसके बाद आरोपी लड़की के खिलाफ वहां नाईजीरियन मूल के लोगों ने जमकर हंगामा किया. इससे पुलिस को आरोपी लड़की को थाने तक ले जाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. मृतक युवक का नाम इजू (30 ) था, जबकि आरोपी लड़की  का नाम उजुम्मा (28) है.

यह भी पढ़ें: अब हैदराबाद में नाईजीरिया के तीन युवाओं पर हमला

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. साथ ही आरोपी लड़की के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि उजुम्मा और इजू पिछले कई सालों से साथ रह रहे थे. उजुम्मा उत्तम नगर में नाईजीरियन फूड की दुकान चलाती है, जबकि मृतक इजू कपडे़ के एक्सपोर्ट, इम्पोर्ट का व्यापार करता था. दोनों उत्तम नगर के विपिन गार्डन के एक फ्लैट में किराए पर रहते थे.

यह भी पढ़ें:  दिल्ली में अंतरराष्ट्रीय मादक पदार्थ गिरोह का भंडाफोड़, नौ गिरफ्तार

VIDEO: उत्तर प्रदेश के बलिया में मनचलों ने की छात्रा की हत्या



शराब पीने के बाद शुरू हुआ था झगड़ा
पुलिस ने बताया कि शनिवार को उत्तम नगर के विपिन गार्डन स्थित फ्लैट में दोनों में शराब पीने के बाद झगड़ा शुरू हुआ. झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि दोनों के बीच हाथपाई की नौबत आई गई. दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर लात घूंसे बरसाए. ऐसे में उजुम्मा ने चाकू से इजू को डराने की कोशिश की और उसके दाहिने हाथ को काट दिया. इसके बाद इजू बेहोश हो गया. इजू के शरीर से ज्यादा खून बहता देख उजुम्मा उसे पास के तारक हॉस्पिटल लेकर गई जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया और मामला दर्ज कर लिया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement