दिल्ली : शराब माफिया को रोकने की कोशिश की तो हेड कॉन्स्टेबल को कार से रौंदा

पुलिस ने शराब स्मग्लर रामभरोसे को दबोच लिया, हरियाणा से दिल्ली अवैध शराब लेकर सप्लाई करने जा रहा था आरोपी

दिल्ली : शराब माफिया को रोकने की कोशिश की तो हेड कॉन्स्टेबल को कार से रौंदा

दिल्ली पुलिस के हैड कॉन्स्टेबल राजेश.

नई दिल्ली:

शराब माफिया को रोकने की कोशिश की तो दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल को कार से रौंद दिया. दिल्ली में शराब की तस्करी करने वालों के हौसले इतने बुलंद हैं कि जब दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल ने तस्कर की कार को रोकने की कोशिश की तो तस्कर ने हेड कॉन्स्टेबल को ही कार से रौंद दिया. इससे हेड कॉन्स्टेबल के पैर में फ्रैक्चर हो गया.

दरअसल 27 जून को फतेहपुरी बेरी थाने की पुलिस को खबर मिली कि एक शराब का बड़ा तस्कर अपने साथी के साथ हरियाणा से दिल्ली अवैध शराब लेकर सप्लाई करने जा रहा है. फतेहपुर बेरी में तैनात हेड कॉन्स्टेबल ने जब कार रोकने की कोशिश की तो कार सवारों ने उस पर कार चढ़ा दी. हेड कॉन्स्टेबल राजेश बुरी तरह घायल हो गए. उन्हें अस्पताल में ले जाया गया जहां पता चला कि उनके पैर में फैक्चर हो गया है. 

aednuqdg

इसी बीच पुलिस की दूसरी टीम ने आगे जाकर कार सवार को धर दबोचा. कार में सवार आरोपी का नाम राम भरोसे है जिस पर दिल्ली में तकरीबन सात मामले पहले से ही दर्ज हैं. पूछताछ में राम भरोसे ने बताया कि कार में उस वक्त अमित नाम का इसका साथी भी सवार था जिसने साल 2013 में एक्साइज विभाग में तैनात एक सिपाही की हत्या कर दी थी. हेड कॉन्स्टेबल की बहादुरी से शराब माफिया राम भरोसे गिरफ्तार हुआ. दूसरे आरोपी अमित की तलाश की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com