दिल्ली: BMW से पुलिस कर्मियों को कुचलने वाला कुलदीप बिधूड़ी गिरफ्तार

दिल्ली के सरिता विहार में हुड़दंग मचाते हुए जन्मदिन मनाने से दिल्ली पुलिस के दो कांस्टेबलों ने रोका था, कुलदीप ने उन पर कार चढ़ा दी थी

दिल्ली: BMW से पुलिस कर्मियों को कुचलने वाला कुलदीप बिधूड़ी गिरफ्तार

आरोपी कुलदीप बुधूड़ी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

नई दिल्ली:

दिल्ली में BMW कार से पुलिस वालों को कुचलने वाले कुलदीप बिधूड़ी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कुलदीप को सड़क पर हुड़दंग मचाते हुए जन्मदिन मनाने से दिल्ली पुलिस के दो कांस्टेबलों ने रोका था तो उसने उन पर कार चढ़ा दी थी.  3-4 नवंबर की दरम्यानी रात करीब 12 बजे दिल्ली के सरिता विहार इलाके में यह घटना हुई थी. कुलदीप 28 साल का है. वह लॉ की पढ़ाई कर रहा है और जिम चलाता है.

दिल्ली के सरिता विहार में BMW कार में बर्थडे मना रहे शराब के नशे में चूर रईसजादों की चौंकाने वाली मनमानी देखने को मिली थी. लड़कों को जब एक कांस्टेबल ने मना किया तो उन्होंने उस पर कार चढ़ा दी थी. इससे उस कॉन्स्टेबल के दोनों पैरों में कई फ्रैक्चर आ गए हैं. 3-4 नवंबर की दरम्यानी रात करीब 12 बजे दिल्ली के सरिता विहार इलाके में बीएमडब्लू कार में बर्थडे पार्टी चल रही थी. केक कार के ऊपर रखकर कुछ लड़के शोर मचा रहे थे. तभी बाइक पर पेट्रोलिंग कर रहे कांस्टेबल जितेंद्र और अंकुर ने उन लड़कों को रोका तो लड़कों ने कहा कि 'हम लोकल हैं, जन्मदिन की पार्टी यही होगी. देखते हैं कोन रोकता है.'

इसके बाद मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने और स्टाफ बुलाया. जैसे ही स्टाफ जिप्सी से आते दिखाई दिया, लड़कों ने तेजी से बीएमडब्लू कार भगा दी. पुलिस की जिप्सी ने उनका पीछा किया और बाइक सवार कांस्टेबल जितेंद्र और अंकुर ने उन्हें आगे जाकर रुकने का इशारा किया. तभी लड़कों ने उन पर जानबूझकर कार चढ़ा दी. इस वारदात में कांस्टेबल अंकुर तो बाल-बाल बच गए लेकिन कॉन्स्टेबल जितेंद्र के दोनों पैरों में कई फ्रैक्चर हो गए, इसके बाद बीएमडब्ल्यू कार तेजी से आगे निकल गई.

Newsbeep

पुलिस की जिप्सी जब पीछा करते हुए आगे गई तो पता चला कि बीएमडब्लू कार ने एक जूस की दुकान में जबरदस्त टक्कर मारी है. पुलिस को कार में एक लड़का घायल मिला. वहीं कार के दोनों एयर बैग और दरवाजे खुले हुए थे. कार के अंदर बीयर की बोतलें भी मिलीं.

ljasdpt8

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस ने हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर जांच शुरू की तो पता चला कि बीएमडब्लू कार फरीदाबाद के अमित भड़ाना के नाम से रजिस्टर्ड है, लेकिन उसने अपने भतीजे कुलदीप को यह वाहन चलाने के लिए दिया था. कुलदीप दिल्ली के मदनपुर खादर का रहने वाला है. कुलदीप ही अपने दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी कर रहा था. पुलिस को कार के अंदर से आरोपी कुलदीप विधूड़ी का मोबाइल भी बरामद हुआ था.