NDTV Khabar

बेटी के समलैंगिक रिश्ते से नाराज़ पिता ने गोली मारकर आत्महत्या की

दिल्ली के शाहदरा इलाके में एक 60 साल के बुज़ुर्ग ने देशी कट्टे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. जांच में पता चला कि वो अपनी बेटी के समलैंगिक रिश्ते से नाराज़ था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेटी के समलैंगिक रिश्ते से नाराज़ पिता ने गोली मारकर आत्महत्या की

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली :

दिल्ली के शाहदरा इलाके में एक 60 साल के बुज़ुर्ग ने देशी कट्टे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. जांच में पता चला कि वो अपनी बेटी के समलैंगिक रिश्ते से नाराज़ था. पुलिस के मुताबिक ये घटना मंगलवार रात की है.  मृतक रमेश (काल्पनिक नाम) अपनी बेटी से काफी नाराज था, क्योंकि उसकी बेटी लेस्बियन थी और किसी दूसरी लड़की से प्यार करती थी और उसी से शादी करने की ज़िद पर अड़ी थी. लेकिन पिता चाहता था कि उसकी बेटी आम लड़कियों की तरह रहे और समलैंगिक रिश्ते को खत्म करे, लेकिन बेटी इसके लिए तैयार नहीं थी.  

टिप्पणियां

वाराणसी में दो मौसेरी बहनों ने आपस में रचाई शादी, देखें- वायरल VIDEO


इसी के चलते बुज़ुर्ग और उसकी बेटी के बीच मंगलवार की रात काफी झगड़ा हुआ. इस दौरान मामला शांत करने के लिए कुछ रिश्तेदार भी आये, लेकिन जब उसके बाद भी बेटी ने पिता की बात नहीं मानी तो पिता घर से बाहर गया और 20 मिनट बाद वापस लौटा. घर पहुंचकर उसने देशी कट्टे से अपने पेट में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने जानकरी मिलते ही शव का पोस्टमोर्टम कराया. जानकारी के मुताबिक बुज़ुर्ग कपड़ो में स्त्री करने का काम करता था. ये मामला दिखाता है कि सुप्रीम कोर्ट ने भले ही समलैंगिक रिश्तों को मान्यता दे दी हो, लेकिन समाज में अब लोग इसे मानने को तैयार नहीं  है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement