दिल्ली: एटीएम तोड़कर लूटने वाला मेवाती गैंग का बदमाश मुठभेड़ में घायल

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने बदमाश अरशद को वसंत कुंज इलाके में घेरा, मुठभेड़ में बदमाश को पैर में गोली लगी

दिल्ली: एटीएम तोड़कर लूटने वाला मेवाती गैंग का बदमाश मुठभेड़ में घायल

दिल्ली पुलिस की बदमाश अरशद के साथ हुई मुठभेड़.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की दिल्ली एनसीआर में कई एटीएम तोड़कर पैसा लूटने वाले बदमाश के साथ साउथ दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में मुठभेड़ हो गई. इसमें अरशद नाम के बदमाश को गोली लगी. अरशद पॉश इलाके में ATM तोड़ने आया था. वह मेवाती गैंग का बदमाश है. अरशद दिल्ली और एनसीआर में एटीएम उखाड़ने की कई वारदातें कर चुका है. उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है. 

Newsbeep

दिल्ली स्पेशल के इंस्पेक्टर शिव कुमार की टीम को जानकारी मिली कि मेवाती गैंग का बदमाश अरशद जो दिल्ली एनसीआर में कई लूट की वारदातों के अलावा एटीएम तोड़कर पैसे लूटता है, वसंत कुंज के नांगलदेवात इलाके में आने वाला है. स्पेशल सेल की टीम मौके पर पहुंची जहां गैंग का लीडर अरशद एटिऑस कार में सवार होकर वारदात को अंजाम देने जा रहा था. पुलिस टीम ने जब अरशद को रोकने की कोशिश की तो वह कार छोड़कर भागने लगा. उसने पुलिस टीम 4 राउंड गोली चलाई. पुलिस की जवाबी फायरिंग में अरशद के पैर में गोली लगी. उसे अस्पताल में ले जाया गया.

h9l4aov8

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


डीसीपी स्पेशल सेल के प्रमोद कुशवाहा के मुताबिक अरशद इंटरस्टेट मेवाती गैंग का लीडर है जो दिल्ली एनसीआर में लूट की वारदातों को अंजाम दे रहा है. अरशद ने खुलासा किया कि उसके गैंग ने दिल्ली के रजोकरी और बदरपुर इलाके में एटीएम तोड़कर लूट की वारदातों को अंजाम दिया था. पूछताछ में उसने खुलासा किया कि उसके गैंग के गुर्गों ने वसंत कुंज इलाके से मिनी ट्रक चोरी किया था और उस ट्रक में एटीएम लोड करके ले जाने की प्लानिंग थी. अरशद से पूछताछ जारी है.