NDTV Khabar

दिल्ली : मानसिक बिमारी के चलते मां ने अपनी दो मासूम बच्चियों को मौत के घाट उतारा

अधिकारी ने कहा कि, मां सुमन, जो कि कथित रूप से मानसिक बीमारी से पीड़ित है अपने ऊपर दैवीय शक्ति होने का दावा कर रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : मानसिक बिमारी के चलते मां ने अपनी दो मासूम बच्चियों को मौत के घाट उतारा

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के मोतीनगर इलाके में दो मासूम बच्चियों की हत्या की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. हैरानी की व बात यह है कि दोनों बच्चियों की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उनकी मां ने ही की है. मृत बच्चियों में एक की उम्र पांच साल के करीब थी, जबकि दूसरी बच्ची मात्र छह महीने की थी. पुलिस ने बताया कि पश्चिम दिल्ली के मोती नगर इलाके में दो नाबालिग लड़कियों को मारने का मामला सामने आया है और उनकी मां को इस मामले में प्रमुख संदिग्ध के तौर पर नामित किया गया है. पुलिस के मुताबिक, उन्हें दोनों बच्चियों नंदिनी (5) और अकांक्षा (छह महीने) की मौत की खबर मंगलवार को मिली.

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश : बच्चे की मौत के सबूत मिटाने के लिए स्टाफ रूम से रजिस्टर चुरा के भाग रहे व्यक्ति को नर्सो ने घेरा

टिप्पणियां
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक मृत्यु का कारण दम घुटने की वजह से हुई है. अधिकारी ने कहा कि, मां सुमन, जो कि कथित रूप से मानसिक बीमारी से पीड़ित है अपने ऊपर दैवीय शक्ति होने का दावा कर रही है. अधिकारी ने कहा, 'वह इस मामले में प्रमुख संदिग्ध है. बच्चियों के पिता ने बताया कि वह घटना के वक्त सोया हुआ था. घटना की जानकारी उसे अगली सुबह हुई.

VIDEO : उन्नाव में लड़की जला हुआ शव बरामद​(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement