NDTV Khabar

दिल्ली के मंगोलपुरी में बदमाशों ने राह चलते लोगों पर किया हमला, दो की मौत

ताबड़तोड़ हमलों में चार व्यक्ति घायल हो गए, भागते हुए हमलावर सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गए

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के मंगोलपुरी में बदमाशों ने राह चलते लोगों पर किया हमला, दो की मौत

मंगोलपुरी में हमले में मृत व्यक्ति के रिश्तेदार.

खास बातें

  1. हमलावर के एक साथी को कुछ दिनों पहले कुछ लोगों ने पीटा था
  2. बदला लेने के लिए बदमाशों ने इलाके में वारदात को अंजाम दिया
  3. हवाई फायरिंग करने के बाद लोगों पर चाकुओं से हमला किया
नई दिल्ली: बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में बुधवार रात को उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब करीब 11 बजे के आसपास 2-3 नकाबपोश बदमाशों ने मंगोलपुरी के आई ब्लॉक में कुछ स्थानीय लोगों पर ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर दिया. इस हमले में दो लोगों की मौत हो गई और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है. वारदात के समय हमलावर भागते हुए सीसीटीवी में भी कैद हो गए, जिसमें दोनों नकाबपोश एक युवक के पीछे दौड़ रहे हैं. बताया जा रहा है हमलावर के एक साथी के साथ कुछ दिनों पहले कुछ लोगों ने मारपीट की थी. इसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. उसी का बदला लेने के लिए बदमाशों ने इलाके में वारदात को अंजाम दिया.

 चश्मदीदों के अनुसार बुधवार को देर शाम 2-3 लोगों ने मंगोलपुरी के आई ब्लॉक में पहले एक जगह हवाई फायरिंग की ओर फिर उसके बाद इलाके में जो भी मिला उस पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला करते हुए चले गए. पुलिस सूत्रों के मुताबिक बदमाश जिस शख्स पर हमला करने आए थे वह उस वक्त वहां मौजूद नहीं था लेकिन आसपास जो भी मिला, बदमाशों ने उस पर चाकू मारे.

इन हमलों में 47 साल के करणवीर और 32 साल के दिनेश की मौत हो गई और इरशाद, विनय और एक अन्य शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. उनका अस्पताल में इलाज जारी है.

टिप्पणियां
वारदात में मारे गए दोनों लोगों का हमलावरों से कुछ लेना देना नहीं है. वे अपने घर के बाहर टहल रहे थे. मृतक करणवीर पेंटर था जबकि मृतक दिनेश मज़दूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करते थे.

मंगोलपुरी आई ब्लॉक में 2 लोगों की हत्या और 3 लोगों को घायल करने के बाद भी इन बदमाशों की सनक कम नहीं हुई. उन्होंने एम ब्लॉक में एक अन्य 50 साल के जल बोर्ड के कर्मचारी को भी चाकुओं से गोद डाला और वहां से भी फरार हो गए. सुरेश का अस्पताल में इलाज़ चल रहा है. इस मामले में पुलिस एक नाबालिग समेत कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं इलाके में दहशत का माहौल है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement