NDTV Khabar

दिल्ली में बैट्री चोरी के शक में भीड़ ने पीट-पीटकर शख़्स की हत्या की, एक आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली में बेकाबू भीड़ ने एक शख्स की पीट-पीट कर हत्या कर दी. शनिवार की रात दिल्ली के उत्तम नगर में बैट्री चोरी के शक में बेकाबू भीड़ ने 3 लोगों की इतनी पिटाई की कि एक की मौत हो गयी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में बैट्री चोरी के शक में भीड़ ने पीट-पीटकर शख़्स की हत्या की, एक आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

नई दिल्ली :

दिल्ली में बेकाबू भीड़ ने एक शख्स की पीट-पीट कर हत्या कर दी. शनिवार की रात दिल्ली के उत्तम नगर में बैट्री चोरी के शक में बेकाबू भीड़ ने 3 लोगों की इतनी पिटाई की कि एक की मौत हो गयी, जबकि 2 लोग अब भी अस्पताल में ज़िन्दगी के लिए जंग लड़ रहे हैं. पेशे से ऑटो ड्राइवर अविनाश कुमार शनिवार रात को उत्तम नगर के पास खड़े थे. तभी 2 लोग आए और मोहन गार्डन की तरफ ऑटो बुक करके ले गए. मोहन गार्डन के पास ऑटो रुकवाकर किसी सामान को लाने की बात कहकर ऑटो वाले को इंतज़ार करने को कह गए. इतनीं देर में ऑटो ड्राइवर टॉयलेट करने चला गया. जब वो वापस लौटा तो देखा कि भीड़ उन दोनों की पिटाई कर रही थी. 

मॉब लिंचिंग : बिहार में बुजुर्ग को चौक पर जिंदा जलाया, बेटे को 75 किलोमीटर दूर दफनाना पड़ा शव


​दोनों आरोपियों ने भीड़ को बताया कि ऑटो चालक अविनाश उनका सरगना है. बस फिर क्या था, भीड़ ने अपना सारा गुस्सा ऑटो ड्राइवर अविनाश पर उतार दिया और उसकी जमकर पिटाई की. भीड़ ने अविनाश को इतना इतना पीटा की अस्पताल में उसकी मौत हो गयी. दरअसल ऑटो मे बैठने वाले दोनों आरोपियों के नाम मणि राम और प्रकाश है और दोनों कथित तौर पर चोरी करने आए थे. बैट्री चुराकर अविनाश के ऑटो में रख दिया था. भीड़ ने इसी बात पर उनकी पिटाई की. फिलहाल आरोपी  मणिराम और प्रकाश अस्पताल में घायल हालत में भर्ती है. मृतक शाहजहांपुर का रहने वाला है और दिल्ली के विकासनगर में रहकर ऑटो चलाता था. पुलिस ने इस मामले में 304 का मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.  

टिप्पणियां

बिहार में बुजुर्ग को चौक पर जिंदा जलाया, पुलिस कार्रवाई के लिए कर रही छठ पूजा बीतने का इंतजार 

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement