लड़की से रेप की कोशिश के बाद हत्या, मामले में उसका मौसा और मौसी गिरफ्तार

दिल्ली के नंदनगरी के ताहिरपुर इलाके में 25 अक्टूबर को एक घर में बेड बॉक्स से लड़की का शव बरामद हुआ था

लड़की से रेप की कोशिश के बाद हत्या, मामले में उसका मौसा और मौसी गिरफ्तार

पुलिस ने बिहार के मधुबनी से आरोपी वकील पोद्दार को गिरफ्तार कर लिया.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने एक लड़की की हत्या (Murder) के मामले में उसके कलयुगी मौसा और मौसी को गिरफ्तार किया है. मौसा ने अपनी ही भतीजी से रेप (Rape) की कोशिश की और जब लड़की ने विरोध किया तो उसे रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या करके उसका शव बेड में छिपाकर घर में रख दिया. उत्तरी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी वेद प्रकाश सूर्या के  मुताबिक 25 अक्टूबर को नंदनगरी के ताहिरपुर इलाके में एक घर में बेड बॉक्स से एक लड़की का शव बरामद हुआ. जांच में पता चला कि जिस लड़की की मौत हुई है वह उसी घर में अपने मौसा वकील पोद्दार और मौसी के साथ रहती थी, लेकिन 23 अक्टूबर से उसे किसी ने नहीं देखा था. 

मृतक की मौसी ने बताया कि 23 अक्टूबर की सुबह वह भीख मांगने गई. जब वापस लौटी तो उसके पति ने बताया कि वह भतीजी को गाजियाबाद के एक अनाथालय में दे आया है. इसके बाद से पति गायब है. 

Newsbeep

पुलिस को जांच में पता चला कि वकील पोद्दार ग़ाज़ियाबाद के अनाथालय में किसी को लेकर नहीं गया था. बाद में पुलिस ने बिहार के मधुबनी से आरोपी वकील पोद्दार को गिरफ्तार कर लिया. वकील ने पूछताछ में बताया कि 29 सितम्बर को वह अपनी भतीजी से शारीरिक संबंध बनाने के लिए उसके साथ छेड़खानी कर रहा था. इसका भतीजी ने विरोध किया और वो अपने मौसा से काफी नाराज हो गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वकील पोद्दार की हरकत के बारे में उसकी पत्नी को भी पता चल गया. इसी बात को लेकर पति और पत्नी में झगड़ा होने लगा. वकील की पत्नी ने उससे कहा कि भतीजी को घर छोड़ आओ, लेकिन भतीजी पढ़ना चाहती थी इसलिए वह गांव जाने को तैयार नहीं हुई. इसके बाद पत्नी के कहने पर वकील पोद्दार ने 23 अक्टूबर को भतीजी को मारने की साज़िश रची. साज़िश के तहत वकील की पत्नी सुबह घर से बाहर निकल गई. उसके बाद वकील ने भतीजी के सिर पर रॉड से हमला किया फिर उसका गला घोंट दिया. उसके शव को कंबल में लपेटकर बेड बॉक्स में डाल दिया.