रात में गली में कुत्ते को घुमा रहे युवक का मर्डर, दो लोग स्कूटी पर आए और कई गोलियां मारीं

दिल्ली के अमन विहार थाना इलाके में काले रंग की स्कूटी पर आए आरोपी, चार से पांच राउंड गोलियां दागीं

रात में गली में कुत्ते को घुमा रहे युवक का मर्डर, दो लोग स्कूटी पर आए और कई गोलियां मारीं

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

बाहरी दिल्ली के अमन विहार थाना इलाके में बीती रात एक युवक की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई. स्कूटी सवार बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया और बेखौफ फरार हो गए. मृतक की पहचान 25 वर्षीय पुष्कर के रूप में हुई है.प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक पुष्कर प्रताप विहार कलोनी में बीती रात अपने कुत्ते को टहला रहा था. तभी स्कूटी पर दो बदमाश आए और पुष्कर को नजदीक से गोली मार दी. इसके बाद वे घटना स्थल से फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल पर चार से पांच कारतूस के खोल बरामद किए हैं. पुलिस इस वारदात को आपसी रंजिश ओर अन्य पहलुओं से देख रही है.

पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुष्कर के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मंगोलपुरी स्थित संजय गांधी हॉस्पिटल भेज दिया.

चश्मदीदों के मुताबिक जिस तरह से पुष्कर को गोली मारकर वारदात को अंजाम दिया गया है, यह आपसी रंजिश की ओर इशारा कर रहा है. पुष्कर को गोली मारने वाले काले रंग की स्कूटी पर आए थे और बदमाशों से पुष्कर की कहासुनी भी हुई थी. इसके बाद बदमाशों ने पुष्कर पर एक के बाद एक कई गोलियां दाग दीं. गोली लगने से पुष्कर की मौत हो गई.

दिल्ली: लूट के इरादे से आए आरोपियों ने ज्वेलर की गला रेतकर की हत्या, पुलिस ने शुरू की जांच

घटना की जानकारी अमन विहार थाना पुलिस को दी गई. अमन विहार पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से चार से पांच कारतूस के खोल बरामद किए.मृतक के चाचा अनिल कुमार के अनुसार उनका भतीजा कुत्ते को टहला रहा था दो लड़के आए काली स्कूटी पर और गोली मार गए. उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी.

यूपी सरकार के अफसर के खिलाफ पत्नी की हत्या का मामला दर्ज

अमन विहार पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और स्कूटी सवार आरोपियों की तलाश कर रही है. साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे और चश्मदीदों से पूछताछ के आधार पर स्कूटी के नंबर का भी पता लगाया जा रहा है.

Newsbeep

VIDEO : बुजुर्ग की हत्या के मामले में पांच गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com