NDTV Khabar

दिल्ली : नेशनल लेवल रेसलर निकला बड़ी लूट का मास्टरमाइंड, तीन गिरफ्तार

एक अगस्त को सरिता विहार में मोहम्मद शजब नाम के एक व्यापारी से बंदूक की नोंक पर 65 लाख रुपये लूट लिए थे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : नेशनल लेवल रेसलर निकला बड़ी लूट का मास्टरमाइंड, तीन गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में लुटेरे.

खास बातें

  1. लूट की रकम से मारुति जिप्सी और मारुति अर्टिगा कार खरीदी
  2. लूट के बाद तीनों ने गोवा, मुम्बई और कोल्हापुर में पार्टी की
  3. नेशनल रेसलर रह चुके सुनील ने लूट की पूरी साज़िश रची
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सरिता विहार में हुई 65 लाख की लूट के मामले को सुलझाते हुए एक नेशनल लेवल के रेसलर समेत तीन लोगों को गिराफ्तार किया है. रेसलर सुनील और उसके दो साथी राजेश और योगेंद्र कुख्यात लुटेरे हैं.

पुलिस के मुताबिक इन लोगों ने एक अगस्त को सरिता विहार में मोहम्मद शज़ब नाम के एक व्यापारी से बंदूक की नोंक पर 65 लाख की लूट को अंजाम दिया था. लूट के पैसे से एक मारुति जिप्सी और मारुति अर्टिगा गाड़ी खरीदी थी. करीब एक महीने की कड़ी मेहनत के बाद स्पेशल सेल को योगेंद्र नाम के आरोपी के बारे में सूचना मिली.

यह भी पढ़ें : दिल्ली : सड़क पर सिग्नल रेड से ग्रीन होने से पहले लूट लिए 65 लाख रुपये

पुलिस ने सबसे योगेंद्र को पिस्तौल के साथ सिरी फोर्ट बस स्टैंड के पास से गिराफ्तार किया. योगेंद्र की निशानदेही पर लूट के मास्टरमाइंड सुनील और राजेश को नरेला से गिरफ्तार किया गया.

टिप्पणियां
सुनील नेशनल लेवल का रेसलर रह चुका है. पूछताछ में तीनों ने बताया कि सुनील ने लूट की पूरी साज़िश रची. सुनील को ही व्यापारी द्वारा मोटी रकम ले जाने की जानकारी मिली जिसके बाद इन्होंने हथियारों का इंतज़ाम किया और एक अगस्त को रात के 9 बजे पैसे के साथ अपने घर जाते वक्त मोहम्मद शजब की गाड़ी को ओवरटेक करके हथियार के बल पर लूट को अंजाम दिया. बदमाशों ने हवाई फायरिंग भी की थी.
 
VIDEO : ATM ही उखाड़ ले गए लुटेरे

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि लूट के बाद तीनों ने गोवा, मुम्बई और कोल्हापुर में  पार्टी की. पुलिस ने इनके पास से दोनों गाड़ी, साढ़े सात लाख रुपये कैश और हथियार भी बरामद किए हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement