स्केच के जरिए स्कूली छात्र के कातिल तक पहुंची दिल्ली पुलिस

आरोपी अमरनाथ ने बच्चे के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करने की कोशिश की थी और असफल रहने पर उसकी हत्या कर दी

स्केच के जरिए स्कूली छात्र के कातिल तक पहुंची दिल्ली पुलिस

स्कूल के छात्र की हत्या का आरोपी अमरनाथ.

खास बातें

  • दिल्ली के जैतपुर इलाके से 28 फरवरी को एक स्कूली छात्र गायब हुआ था
  • छात्र को होली खेलने के बहाने युवक अमरनाथ अपने साथ ले गया था
  • मृतक बच्चे के दोस्त ने पुलिस को बताया आरोपी का हुलिया
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने 11 साल के एक स्कूली छात्र के अपहरण और कत्ल के मामले को सुलझा लिया है. आरोपी तक पुलिस स्केच के जरिए पहुंची. आरोपी ने बच्चे के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करने की कोशिश की थी और इसमें असफल रहने पर बच्चे की हत्या कर दी.

दिल्ली के जैतपुर इलाके से 28 फरवरी को एक स्कूली छात्र को स्कूल के पास से गायब हुआ था. पीड़ित परिवार ने पुलिस को शिकायत दी गई थी. इसके बाद होली के दिन इस बच्चे का शव जैतपुर इलाके में आगरा कैनाल से बरामद हुआ था. पुलिस जांच शुरू हुई तो पता चला कि छात्र को एक शख्स होली खेलने के बहाने अपने साथ लेकर चला गया था. इसके बाद जांच में पता चला 25 साल के अमरनाथ नाम के शख्स ने पहले बच्चे के साथ शाररिक छेड़छाड़ करना शुरू की. बच्चे के विरोध करने पर अमरनाथ ने अपने ही घर मे चाकुओं से गोदकर बच्चे की हत्या कर दी थी.

Newsbeep

आरोपी ने कबूल किया कि वह घटना के दिन काफी शराब पिए हुए था. अमरनाथ महाराष्ट्र के सोलापुर का रहने वाला है. बच्चे के साथ दुष्कर्म करने के प्रयास में असफल रहने पर उसने इस कत्ल की वारदात को अंजाम दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


घटना का खुलासा तब हुआ जब मृतक बच्चे के दोस्त ने पुलिस को बताया कि एक अंकल जो कान में बाली पहने हुआ था वह पीड़ित बच्चे को अपने साथ लेकर गया है. इसके बाद आरोपी का स्केच बनवाया गया जिसके आधार पर ही आरोपी तक पुलिस पहुंच सकी.