NDTV Khabar

स्केच के जरिए स्कूली छात्र के कातिल तक पहुंची दिल्ली पुलिस

आरोपी अमरनाथ ने बच्चे के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करने की कोशिश की थी और असफल रहने पर उसकी हत्या कर दी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्केच के जरिए स्कूली छात्र के कातिल तक पहुंची दिल्ली पुलिस

स्कूल के छात्र की हत्या का आरोपी अमरनाथ.

खास बातें

  1. दिल्ली के जैतपुर इलाके से 28 फरवरी को एक स्कूली छात्र गायब हुआ था
  2. छात्र को होली खेलने के बहाने युवक अमरनाथ अपने साथ ले गया था
  3. मृतक बच्चे के दोस्त ने पुलिस को बताया आरोपी का हुलिया
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने 11 साल के एक स्कूली छात्र के अपहरण और कत्ल के मामले को सुलझा लिया है. आरोपी तक पुलिस स्केच के जरिए पहुंची. आरोपी ने बच्चे के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करने की कोशिश की थी और इसमें असफल रहने पर बच्चे की हत्या कर दी.

दिल्ली के जैतपुर इलाके से 28 फरवरी को एक स्कूली छात्र को स्कूल के पास से गायब हुआ था. पीड़ित परिवार ने पुलिस को शिकायत दी गई थी. इसके बाद होली के दिन इस बच्चे का शव जैतपुर इलाके में आगरा कैनाल से बरामद हुआ था. पुलिस जांच शुरू हुई तो पता चला कि छात्र को एक शख्स होली खेलने के बहाने अपने साथ लेकर चला गया था. इसके बाद जांच में पता चला 25 साल के अमरनाथ नाम के शख्स ने पहले बच्चे के साथ शाररिक छेड़छाड़ करना शुरू की. बच्चे के विरोध करने पर अमरनाथ ने अपने ही घर मे चाकुओं से गोदकर बच्चे की हत्या कर दी थी.

टिप्पणियां
आरोपी ने कबूल किया कि वह घटना के दिन काफी शराब पिए हुए था. अमरनाथ महाराष्ट्र के सोलापुर का रहने वाला है. बच्चे के साथ दुष्कर्म करने के प्रयास में असफल रहने पर उसने इस कत्ल की वारदात को अंजाम दिया.

घटना का खुलासा तब हुआ जब मृतक बच्चे के दोस्त ने पुलिस को बताया कि एक अंकल जो कान में बाली पहने हुआ था वह पीड़ित बच्चे को अपने साथ लेकर गया है. इसके बाद आरोपी का स्केच बनवाया गया जिसके आधार पर ही आरोपी तक पुलिस पहुंच सकी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement