NDTV Khabar

दिल्ली के घुम्मनहेड़ा गांव में स्कूल प्रिंसिपल और उसके भाई की हत्या

तीन आरोपियों की तलाश जारी, घर में घुसकर गोली मारी गई; हत्या का कारण जमीन का विवाद

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के घुम्मनहेड़ा गांव में स्कूल प्रिंसिपल और उसके भाई की हत्या

घुम्मनहेड़ा गांव में स्कूल प्रिंसिपल अनीता यादव की हत्या कर दी गई (फाइल फोटो).

नई दिल्ली: दिल्ली के घुम्मनहेड़ा गांव में ज़मीनी विवाद के चलते एक स्कूल की प्रिंसिपल और उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस के मुताबिक इस दोहरे हत्याकांड में तीन लोगों के शामिल होने का शक है जिनकी तलाश की जा रही है.

द्वारका के डीसीपी शिवेश सिंह के मुताबिक सोमवार को रात करीब 10 बजे पुलिस को जानकारी मिली कि नजफगढ़ के पास घुम्मनहेड़ा गांव में कुछ लोगों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो मृतक महिला की पहचान 41 साल की अनिता यादव के रूप में हुई.

यह भी पढ़ें : हरियाणा : स्कूल से निकाले जाने पर 12वीं के छात्र ने प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या कर दी

मृतक महिला अपने घर में ग्राउंड फ्लोर पर रचना पब्लिक स्कूल नाम से एक स्कूल चलाती थी और उसकी प्रिंसिपल भी थी. स्कूल के ऊपर ही वह रहती थी. अनिता के घरवालों ने बताया कि दो लड़के आए और अनिता को गोली मारकर बाहर भागे. उनका एक साथी नीचे कार लेकर खड़ा हुआ था. वारदात के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए.

पुलिस इस हत्याकांड की जांच कर ही रही थी कि पता चला कि महिला के चचेरे भाई 50 साल के जयकिशन को भी तीन लोगों ने अगवा कर लिया है. उसका शव मंगलवार सुबह बहादुरगढ़ के बाढ़सा गांव से बरामद किया गया. उसे भी गोली मारी गई थी. जयकिशन दिल्ली के दरियापुर इलाके में रहता था

टिप्पणियां
.VIDEO : प्रिंसिपल की हत्या के आरोपी छात्र गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक अनिता ने नवीन नाम के एक शख्स से करीब दो साल पहले एक ज़मीन का सौदा किया था. यह ज़मीन किसी और की थी. अब नवीन यह जमीन वापस चाहता था लेकिन अनीता ब्याज लेकर ही ज़मीन वापस देने को तैयार थी. इसी विवाद में इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम दे दिया गया. दिल्ली पुलिस और हरियाणा पुलिस अब नवीन और उसके दो साथियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement