NDTV Khabar

दिल्ली : स्कूल में झगड़ा होने पर नौंवी के छात्रों ने की सहपाठी की हत्या

स्कूल के बाथरूम में मिला छात्र का शव, नौंवी क्लास के छात्रों में हुए झगड़े का कारण जानने में जुटी पुलिस

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : स्कूल में झगड़ा होने पर नौंवी के छात्रों ने की सहपाठी की हत्या

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. करावल नगर के जीवन ज्योति स्कूल में हुई घटना
  2. बाथरूम में वैभव के साथ चार और लड़के गए थे
  3. झगड़ा होने पर वैभव को मुक्का मारा और उसकी मौत हो गई
नई दिल्ली: दिल्ली के एक स्कूल में एक बच्चे की हत्या उसी के क्लास में पढ़ने वाले बच्चों ने कर दी. इससे फिर यह सवाल खड़ा हो गया है कि स्कूलों में बच्चे कितने सुरक्षित हैं. पुलिस हत्या का कारण बच्चों में आपसी झगड़ा बता रही है. वह झगड़े के कारण जानने के लिए जांच में जुटी है.

पंद्रह साल के वैभव की मौत के बाद करावल नगर के उसके घर में कोहराम मचा है. वैभव गुरुवार को स्कूल गया था लेकिन 12 बजे उसकी लाश स्कूल के बाथरूम में पड़ी मिली. करावल नगर के जीवन ज्योति स्कूल की पहली मंजिल के बाथरूम में वैभव की लाश मिली.

यह भी पढ़ें : दिल्ली के खजूरी खास इलाके में नौंवी के छात्र की स्कूल में संदिग्ध मौत

पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो पता चला कि बाथरूम में वैभव के साथ चार और लड़के गए थे. उन चारों से पूछताछ की गई तो उन्होंने हत्या की बात कबूल की.

टिप्पणियां
VIDEO : छुट्टी के लिए छात्र को चाकू मार दिेया

डीसीपी एके सिंगला का कहना है कि बच्चों के बीच झगड़ा हुआ. बच्चों ने मुक्का मारा और वैभव गिर गया. उसकी वहीं मौत हो गई. हालांकि पुलिस अभी यह पता कर रही है कि यह झगड़ा किस बात को लेकर हुआ है. अब इस बात पर भी सवाल उठ रहे हैं कि बाथरूम में बच्चे के साथ मारपीट हुई और स्कूल प्रशासन को खबर तक नहीं लगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement