दिल्ली : द्वारका मोड़ पर प्रॉपर्टी डीलर पर बरसाईं गोलियां, मौके पर मौत

बाइक से आए दो अज्ञात बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर नरेंद्र उर्फ मोंटी की उनके आफिस के बाहर हत्या की

दिल्ली : द्वारका मोड़ पर प्रॉपर्टी डीलर पर बरसाईं गोलियां, मौके पर मौत

प्रॉपर्टी डीलर नरेंद्र (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

दिल्ली के द्वारका मोड़ के पास पालम रोड पर एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी. प्रापर्टी डीलर के ऑफिस के बाहर हथियारबंद अज्ञात बदमाशों ने उन पर दनादन कई राउंड फायर किए. मौके से मिली जानकारी के अनुसार बदमाशों ने आधा दर्जन से ज्यादा राउंड फायर किए. इसमें से तीन गोलियां प्रॉपर्टी डीलर नरेंद्र उर्फ मोंटी को लगीं. उन्हें अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया.

फायरिंग की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.अभी यह कहना मुश्किल है कि प्रॉपर्टी विवाद को लेकर यह फायरिंग हुई है, कोई पुरानी रंजिश को लेकर या फिर कोई और मामला है. पुलिस ने ऑफिस में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है. जांच में पता चला है कि हमलावर दो थे जो बाइक से आए थे. उसमें से एक शख्स ने फायरिंग की.

स्थानीय निवासी विकास त्यागी ने बताया कि नरेंद्र उर्फ मोंटी ऑफिस के बाहर थे और गाड़ी में बैठने जा रहे थे. उसी समय हथियारबंद बदमाश पहुंचे और उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं. मोंटी जान बचाकर भागे तो बदमाशों ने गाड़ी के ऊपर चढ़कर फायरिंग की. तीन गोली नरेंद्र उर्फ मोंटी को लग गईं. मोंटी एक राजनीतिक पार्टी से भी जुड़े हुए बताए जा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com