NDTV Khabar

बनना चाहता था जुर्म की दुनिया का 'बेताज बादशाह', ऐसे पहुंच गया जेल, देखें VIDEO

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जो 'बादशाह' फ़िल्म देखकर जुर्म की दुनिया का बादशाह बनना चाहता था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बनना चाहता था जुर्म की दुनिया का 'बेताज बादशाह', ऐसे पहुंच गया जेल, देखें VIDEO

पुलिस गिरफ्त में दोनों बदमाश.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जो 'बादशाह' फ़िल्म देखकर जुर्म की दुनिया का बादशाह बनना चाहता था. उसने एक आर्म्स सप्लायर से पिस्टल लेकर फायरिंग की और उसका वीडियो भी बनाया. वीडियो को सोशल मीडिया पर डाला, जिससे वो लड़कियों को इम्प्रेस कर सके और लोगों में अपना खौफ फैला सके. पुलिस ने मुख्य आरोपी के साथ आर्म्स सप्लायर को भी गिरफ्तार कर लिया है.


टिप्पणियां

द्वारका जिले के डीसीपी एन्टो अल्फोंस के मुताबिक आरोपी का नाम साहिल उर्फ बादशाह है, जबकि उसके साथी का नाम आसिफ है. दोनों ही ककरौला के रहने वाले हैं. पुलिस की पूछताछ में साहिल ने बताया कि उसने लड़कियों को इम्प्रेस करने और अपराध की दुनिया में नाम कमाने का शौक है. इसलिए उसने आसिफ से एक सेमी ऑटोमैटिक पिस्टल ली फिर फायरिंग की, जिसका वीडियो आसिफ ने बनाया और फिर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया.

'बादशाह' बनने की चाहत रखने वाला साहिल न तो अपराध की दुनिया का बादशाह बन सका और न लड़कियों को इम्प्रेस कर सका, लेकिन सोशल मीडिया के जरिये वह पुलिस की नज़र में जरूर आ गया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement