आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के बाद सुरंग में छिपता था गिरोह, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी छिपने के लिए फुटपाथ के नीचे के हिस्सों को सुरंग के तौर पर इस्तेमाल करते थे.

आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के बाद सुरंग में छिपता था गिरोह, पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे गिरोह को गिरफ्तार किया है जो घटनाओं को अंजाम देने के बाद पुलिस से बचने के लिए सुरंग में छिपता था. यह गिरोह वेस्ट पटेल नगर और आसपास के इलाके में सक्रिय था. पुलिस ने फिलहाल गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी युवक खास तौर पर सेंधमारी की घटनाओं को ही अंजाम देते थे. पुलिस के अनुसार आरोपी युवकों पर एक 10 से ज्यादा मामले दर्ज है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सुरज, अजय, असलम, जय प्रकाश और राजेंद्र के रूप में की है.

यह भी पढ़ें: 5वीं कक्षा में पढ़ने वाली मासूम बच्ची से रेप, तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

पुलिस के अनुसार आरोपियों ने पूसा रोड के पास छिपने की जगह बनाई थी. वह छिपने के लिए फुटपाथ के नीचे के हिस्सों को सुरंग के तौर पर इस्तेमाल करते थे. दरअसल, फुटपाथ के साथ बने इस जगह को ऊपर से स्लैब से ठगा गया था. आरोपियों ने फुटपाथ से लगती हुई एक सुरंग भी खोदी हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: दिल्ली के चोरों की सुरंग, पुलिस के हत्‍थे चढ़ा गिरोह

पुलिस के अनुसार आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद इलाके में हुई सेंधमारी की 10 से अधिक मामलों को सुलझाने में मदद मिलेगी. पुलिस के अनुसार गिरोह में सभी काम अलग-अलग बटा हुआ था. कुछ सदस्यों का काम सेंधमारी करना था तो अन्य का लगाई गई चीजों को बेचने का.