NDTV Khabar

हाथ पर बने टैटू की मदद से हत्यारे तक पहुंची पुलिस

आरोपी ने लड़की का चेहरा पत्थरों से कुचल दिया था ताकि उसकी पहचान छिपाई जा सके.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हाथ पर बने टैटू की मदद से हत्यारे तक पहुंची पुलिस

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: दिल्ली के शांति वन इलाके में मिले शव मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. इस मामले में मृतक के हाथ पर बने टैटू की मदद से हत्यारे तक पहुंची और उसे गिरफ्तार किया. गौरतलब है कि पुलिस को पार्क से युवती का शव मिला था. आरोपी ने लड़की का चेहरा पत्थरों से कुचल दिया था ताकि उसकी पहचान छिपाई जा सके. दरियागंज थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जब अपनी जांच शुरू की तो 2 सुराग थे लड़की के हाथ पर बना सोनी और राहुल कुमार नाम का टैटू. कई दिन की जांच के बाद भी पता नहीं चल पा रहा था कि लड़की कौन है और उसके कातिल कौन हैं. पुलिस ने लड़की की तस्वीर के साथ सबसे पहले 1000 पोस्टर छपवाए थे.

यह भी पढ़ें: झूठी शान के नाम पर हुई हत्या में राजनीतिक पार्टी का हाथ नहीं : पुलिस 

पुलिस ने इन पोस्टरों को दिल्ली के कई इलाकों में रहने वाले भिखारी, बेघरों किन्नरों, ई रिक्शा वालो, ऑटो वालो,फुटपाथ पर रहने वालों को दिखाया गया. करीब 4500 लोगो से पूछताछ की गई तब जाकर पुलिस के हाथ सुराग लगा राहुल नाम के लड़के का. इसके बाद पुलिस ने राहुल को गिरफ्तार किया. पुलिस की पूछताछ में राहुल ने बताया कि वो सोनी उर्फ सोनिया से प्यार करता था लेकिन बीच में उसे शक होने लगा कि सोनी के रिश्ते किसी और से भी हैं. इसी बात से नाराज़ राहुल ने अपने दोस्त कालिया के साथ मिलकर सोनी के कत्ल की साज़िश रच डाली. 

यह भी पढ़ें: रेप केस वापस नहीं लिया तो पीड़िता के चाचा की कर दी हत्या

राहुल ने पुलिस को बताया कि उसने 11 मई को सोनी के कत्ल की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हो सका ,इसके बाद 13 मई को कत्ल से पहले सोनी को राहुल ने फ़िल्म दिखाई अपने साथ लंच और डिनर कराया, उसके बाद राहुल और कालिया ने शराब पी और फिर शांति वन के पार्क में घूमने के बहाने ले जाकर पत्थरों से कुचलकर सोनी की हत्या कर दी.

टिप्पणियां
VIDEO: कार्यकर्ता की हत्या से नाराज बीजेपी ने किया हल्लाबोल.


हत्या करने के बाद शव की पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे को बुरी तरह से कुचला गया. राहुल ने पूछताछ में कबूल किया कि सोनी ने ही अपने हाथ पर उसके और उसके नाम का टैटू बनवाया था. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement