NDTV Khabar

दिल्ली पुलिस ने धर दबोचा गैंगस्टर दर्शन डबास, पिछले साल की थी बदमाश कालू बंजारा की हत्या

पुलिस ने जब उसे रोकने की कोशिश तो उसने होंडा सिटी कार से पुलिस जिप्सी में टक्कर मार दी और अपनी पिस्टल से फायरिंग कर ने लगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली पुलिस ने धर दबोचा गैंगस्टर दर्शन डबास, पिछले साल की थी बदमाश कालू बंजारा की हत्या
नई दिल्ली:
टिप्पणियां

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को एक मुठभेड़ के बाद द्वारका इलाके से एक गैंगस्टर दर्शन डबास को गिरफ्तार किया है. दर्शन डबास की तलाश एक दूसरे बदमाश कालू बंजारा की हत्या के आरोप में थी. कालू बंजारा की हत्या बीते साल 13 दिसम्बर को गोली मारकर कर दी गयी थी. पुलिस के मुताबिक बीती रात सूचना मिली कि दर्शन डबास एक होंडा सिटी कार में सवार होकर आने वाला है. जब उसे रोकने की कोशिश तो उसने होंडा सिटी कार से पुलिस जिप्सी में टक्कर मार दी और अपनी पिस्टल से फायरिंग कर ने लगा.  एक गोली एक पुलिसकर्मी के बुलेटप्रूफ जैकेट में लगी और वो बच गया. पुलिस ने भी फायरिंग की और आखिरकार दर्शन डबास को पकड़ लिया गया.

दोनों तरफ से 6 राउंड फायरिंग हुई. दर्शन ने पूछताछ में बताया कि बीते साल कालू बंजारा ने उसके किसी रिश्तेदार की संपत्ति पर कब्ज़ा कर लिया था. जब वो समझाने से नहीं माना तो उसने अपने 3 साथियों के साथ मिलकर कालू की कई गोलियां मारकर हत्या कर दी. दर्शन पर कालू की हत्या के अलावा भी कई संगीन केस दर्ज हैं. 




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement