NDTV Khabar

दिल्ली पुलिस ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के सिपाही को रेप के मामले में गिरफ्तार किया

पुलिसकर्मी आदिल हसन पर बलात्कार करने और ब्लैकमेल करने का आरोप, दो साल में कई बार दुष्कृत्य किया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली पुलिस ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के सिपाही को रेप के मामले में गिरफ्तार किया

आरोपी पुलिस कर्मी का पहचान पत्र.

खास बातें

  1. महिला और आरोपी एक डेटिंग साइट के जरिए मिले थे
  2. आरोपी शादी का झांसा देकर महिला से रेप करता रहा
  3. आरोपी ने महिला से 14 लाख रुपये भी ऐंठ लिए
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने सोमवार को कहा कि शादी का झांसा देकर एक महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार करने के लिए जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक कर्मी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिसकर्मी आदिल हसन को दिल्ली पुलिस ने रेप करने और ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

महिला ने दिल्ली के वसंतकुंज (उत्तर) पुलिस थाने में दर्ज कराई गई अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि आदिल हसन ने दो साल में कई बार उसके साथ बलात्कार किया.

टिप्पणियां
राजधानी दिल्ली के छतरपुर एक्सटेंशन में रहने वाली पीड़ित लड़की के मुताबिक आरोपी ने एक सोशल मीडिया ऐप के जरिए उससे संपर्क किया. पुलिस ने बताया कि महिला और आरोपी एक डेटिंग साइट के जरिए मिले थे. ऐप के जरिए ही दोस्ती हुई और फिर दिल्ली में दोनों की कई बार मुलाकात हुई. पीड़ित के मुताबिक आदिल उसे शादी के झांसे में फंसाकर उससे रेप करता रहा और उससे 14 लाख रुपये भी ऐंठ लिए.

महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया लेकिन बाद में अपने वादे से वह मुकर गया. आदिल ने पीड़ित को बताया था कि उसका परिवार पश्मीना शॉल का बिजनेस करते है. पीड़ित ने करीब एक महीने पहले दिल्ली के वसंत कुंज नार्थ थाने में मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने बताया कि आरोपी को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement