NDTV Khabar

अस्पताल से बच्चा चोरी करना पड़ा भारी, दो महिलाएं गिरफ्तार

तलाश के दौरान अस्पताल और उसके बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई और बाद में आरोपी महिला को गिरफ्तार किया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अस्पताल से बच्चा चोरी करना पड़ा भारी, दो महिलाएं गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपी महिलाओं की फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने अस्पताल से बच्चा चोरी के आरोप में दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार आरोपी महिलाओं ने मंगलवार को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल से एक बच्चा चुराया था. घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की थी. तलाश के दौरान अस्पताल और उसके बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई और बाद में आरोपी महिला को गिरफ्तार किया गया. पूर्वी जिला डीसीपी पंकज सिंह के अनुसार आरोपी महिला पूनम की शादी को चार साल बीत चुके थे लेकिन वो अब तक मां नही बन पाई थी. मां बनने की चाहत और समाज के दबाव की वजह से आरोपी ने यह कदम उठाया.

यह भी पढ़ें: बिहार : नर्सिंग होम से तीन दिन के बच्चे को चुरा ले गया नकाबपोश, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

पुलिस की शुरूआती पूछताछ में पूनम ने बताया कि वह मंगलवार को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल इलाज के लिए गई थी. इसी दौरान उसकी मुलाकात एक महिला से हुई जो अपनी एक महीने की बच्ची को दिखाने के लिए अस्पताल आई थी. आरोपी महिला ने बच्ची की मां को बातों में फंसा कर उसकी बच्ची को लेकर अस्पताल से फरार हो गई. पुलिस अधिकारी ने बताया कि अपनी बच्ची के लापता होने के बाद तुरंत बाद ही पीड़ित महिला ने हमें घटना की जानकारी दी. पुलिस की टीम ने मामले की जांच शुरू की. जांच में पता चला कि आरोपी महिला बच्ची को लेकर एक ऑटो में बैठ रही है. इसके बाद पुलिस ऑटो चालक की तलाश करने के बाद आरोपी महिला तक पहुंची.

टिप्पणियां
VIDEO: बच्चा चोरी का लगयाा


खास बात यह है कि पुलिस ने इस पूरे मामले को महज 24 घंटे के भीतर ही सुलझा दिया है. गौरतलब है कि इससे पहले दिल्ली में अस्पताल से बच्चा चोरी होने की कई घटनाएं सामने आ चुकी है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement