NDTV Khabar

दिल्ली-हरियाणा में चल रहे ठग गिरोह का भंडाफोड़, तीन हिरासत में 

पुलिस ने सोमवार को बताया कि ये दिल्ली और हरियाणा में ठगी का काम करते थे. इन्होंने भुवनेश्वर के एक होटल में फर्जी स्वास्थ्य परीक्षण भी किया और प्रतिभागियों को नकली प्रवेश पत्र भी जारी किए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली-हरियाणा में चल रहे ठग गिरोह का भंडाफोड़, तीन हिरासत में 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म ‘स्पेशल 26' की तरह लोगों से ठगी करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश हुआ है. गिरोह में शामिल तीन लोगों ने 100 से ज्यादा बेरोजगार युवाओं को ‘प्रादेशिक सेना' में नौकरी दिलाने का झांसा देकर कथित तौर पर इस ठगी को अंजाम दिया. लेकिन इस बार वह अपने ऐसे ही कारनामे में विफल रहे और दिल्ली में तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने सोमवार को बताया कि ये दिल्ली और हरियाणा में ठगी का काम करते थे. इन्होंने भुवनेश्वर के एक होटल में फर्जी स्वास्थ्य परीक्षण भी किया और प्रतिभागियों को नकली प्रवेश पत्र भी जारी किए.

टिप्पणियां

आंगनवाड़ी में नौकरी दिलाने के लिए फर्जी ट्रेनिंग सेंटर चलाने वाले गिरोह का पर्दाफाश


गौरतलब है कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘स्पेशल 26' में भी बेरोजगार युवाओं को सीबीआई अधिकारी बनने की नौकरी का झांसा देकर ठगी को अंजाम दिया गया था. पुलिस ने बताया कि उसने हरियाणा के महेंद्रगढ़ के 34 वर्षीय बालकिशन, आंध्रप्रदेश के 25 वर्षीय कल्लेपल्ली श्रीनिवास राव और 36 वर्षीय कोट्टापल्ली वेंकट रमण राव को गिरफ्तार किया है. पुलिस को इस संबंध में हरियाणा के एक व्यक्ति से 13 अप्रैल को शिकायत मिली थी. गिरफ्तारों के पास से 11 फर्जी प्रवेश पत्र और तीन मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement