NDTV Khabar

पहाड़ के ऊपर चल रही थी अवैध हथियारों की फैक्ट्री,दिल्ली पुलिस का छापा

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मेवात में एक अवैध हथियार बनाने की फैक्टरी का भंडाफोड़ कर 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 10 पिस्टल और बड़ी मात्रा में अवैध हथियार बनाने का सामान बरामद हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पहाड़ के ऊपर चल रही थी अवैध हथियारों की फैक्ट्री,दिल्ली पुलिस का छापा
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मेवात में एक अवैध हथियार बनाने की फैक्टरी का भंडाफोड़ कर 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 10 पिस्टल और बड़ी मात्रा में अवैध हथियार बनाने का सामान बरामद हुआ है. क्राइम ब्रांच के एडिश्नल सीपी अजीत सिंगला के मुताबिक एक सूचना के बाद द्वारका छावला रोड से एक स्विफ्ट कार को रोककर तालिम खान,नौमान,नजर हुसैन और जुबैर खान को पकड़ा गया. सभी भरतपुर राजस्थान के रहने वाले हैं, इनके पास से 10 पिस्टल और 10 कारतूस बरामद हुए.

f1evgn4o

सख्ती से की गई पूछताछ में पता चला कि इन लोगों ने मेवात इलाके के भरतपुर जिले के घड़ीजान पहाड़ी के ऊपर घने पेड़ों के बीच में एक अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री बनाई हुई है. पुलिस ने पहाड़ी में छापा मारकर बड़े पैमाने पर अवैध हथियार बनाने का सामान बरामद किया. ये पहाड़ी 3 किलोमीटर दूर से भी दिखती है. आरोपियों ने बताया कि वो पिछले 4 साल से दिल्ली और एनसीआर में हथियारों की सप्लाई कर रहे हैं. एक पिस्टल को बनाने की कीमत करीब 500 रुपये आती है जिसे ये 8 से 10 हज़ार में बेचते हैं.

दिल्‍ली पुलिस के हत्‍थे चढ़ा हथियार तस्‍कर मोहम्‍मद मूसा​


अन्य खबरें :

टिप्पणियां

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अवैध हथियार सप्लाई करने वाले एक बड़े गैंग को पकड़ा

मध्यप्रदेश से हथियारों की दिल्ली में सप्लाई, 107 पिस्टल बरामद



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement