दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल पर नाबालिग घरेलू सहायिका से रेप का आरोप, फरार

बाहरी दिल्ली के मुंडका इलाके में 14 साल की घरेलू सहायिका से कथित तौर पर बलात्कार करने वाला दिल्ली पुलिस का एक हेड कॉन्स्टेबल फरार है.

दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल पर नाबालिग घरेलू सहायिका से रेप का आरोप, फरार

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

बाहरी दिल्ली के मुंडका इलाके में 14 साल की घरेलू सहायिका से कथित तौर पर बलात्कार करने वाला दिल्ली पुलिस का एक हेड कॉन्स्टेबल फरार है. अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार को यह घटना तब हुई जब आरोपी और नाबालिग लड़की घर में अकेले थे. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पीड़िता एनजीओ के पास पहुंची और उन्हें घटना के बारे में बताया. एनजीओ के सदस्य उसे मुंडका थाने ले गए और उसके बयान के आधार पर पॉक्सो कानून तथा आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

उत्तर प्रदेश: मथुरा जिले में सिपाही पर 6 साल के बच्चे से दुष्कर्म का आरोप, गिरफ्तार किया गया

उन्होंने बताया कि आरोपी की उम्र 40 साल के आस पास है और वह फरार है तथा पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए टीमें बनाई हैं. पुलिस ने बताया कि उसकी तैनाती तीस हजारी अदालत परिसर में थी. उन्होंने बताया कि पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी ने नाबालिग का पहले भी कभी उत्पीड़न किया है.

प्रिंसिपल ने ऑफिस में किया महिला टीचर का रेप, हुआ गिरफ्तार

पिछले साल सितंबर में पुलिस के सहायक उपायुक्त पर एक महिला से कथित तौर पर बलात्कार और उसकी नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया था. मामला जांच के लिए अपराध शाखा के पास गया था.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com