NDTV Khabar

कत्ल के आरोपी के पीछे 10 किलोमीटर तक दौड़ी पुलिस, आखिरकार पकड़ा गया

24 साल का अफरोज पर अपनी 50 साल की सास फडीजा बेगम की हत्या का आरोपी है, एक साल पहले हुई थी लव मैरिज

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कत्ल के आरोपी के पीछे 10 किलोमीटर तक दौड़ी पुलिस, आखिरकार पकड़ा गया

दिल्ली पुलिस के कर्मियों ने 10 किलोमीटर तक दौड़ लगाकर आखिरकार हत्या के अारोपी अफरोज को पकड़ लिया.

खास बातें

  1. आरोपी के यूपी के गाजीपुर के एक गांव में मौजूदगी की खबर मिली
  2. पुलिस पहुंची तो खेत में काम करना छोड़कर भागने लगा अफरोज
  3. सास ने अपने 9 बच्चों के साथ अफरोज की पिटाई की तो उसने हत्या कर दी
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की एक टीम हत्या के एक आरोपी को पकड़ने के लिए उसके गांव गई. आरोपी उस वक्त खेत में काम कर रहा था. पुलिस को देखते ही उसने दौड़ लगा दी. तीन पुलिसकर्मी उसके पीछे-पीछे भाग रहे थे. यह रेस 10 किलोमीटर तक चली और आखिरकार आरोपी पकड़ा गया.

पुलिस के मुताबिक आरोपी अफ़रोज़ की तलाश पुलिस तीन महीने से कर रही थी. पता चला कि वह यूपी के गाजीपुर के एक गांव में है. जब केशवपुरम थाने की पुलिस उसे पकड़ने गई तो खेत में काम कर रहे अफ़रोज़ ने दौड़ लगा दी. उसने पुलिस को 10 किलोमीटर तक दौड़ाया लेकिन पकड़ा गया.

यह भी पढ़ें : महिला को पंचायत ने सुनाई सजा- पति को उठाकर 2 किलोमीटर दौड़ो

24 साल का अफरोज पर अपनी 50 साल की सास फडीजा बेगम की हत्या का आरोपी है. 21 जुलाई को अफ़रोज़  हर रोज की तरह काम करके घर आया और अपनी पत्नी से खाना मांगा. खाने को लेकर अफरोज का उसकी पत्नी शाइस्ता से झगड़ा हो गया. इसी दौरान अफरोज की सास और उसके 9 बच्चों ने अफ़रोज़ की जमकर पिटाई कर दी. गुस्से में आकर अफरोज ने अपनी सास पर चाकू से हमला कर दिया. फडीजा की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद अफ़रोज़ वहां से भाग निकला. वह करीब तीन महीने तक अलग-अलग शहरों में छुपकर रहा, लेकिन अपनी पत्नी से फोन पर बात करने के चक्कर में वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

टिप्पणियां
VIDEO : युवती को पीटने वाला एएसआई का बेटा पकड़ा गया

उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी असलम खान के मुताबिक अफ़रोज़ ने बताया कि एक साल पहले उसने शाइस्ता से लव मैरिज की थी. वह  फैक्ट्री में काम करता था. सबकुछ सही चल रहा था. सास की हत्या से दो महीने पहले उसकी सास अपने 9 बेटे-बेटियों के साथ उसके घर रहने के लिए आ गई थी. उसी वक़्त से उसके घर में बीबी के साथ  झगड़ा शुरू हो गया. अफ़रोज़ की आमदनी इतनी नहीं थी कि वह घर का खर्चा उठा सके. अपनी बीबी से कहता था कि वह अपनी मां और भाई-बहनों को गांव भेज दे, लेकिन कोई गांव नहीं गया. इसी विवाद में अफ़रोज़ ने सास की हत्या कर दी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement