NDTV Khabar

दिल्ली : आठ माह की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी रिश्तेदार गिरफ्तार

पीड़ित के परिजनों के बयान पर पोस्को सहित अन्य आईपीसी की अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : आठ माह की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी रिश्तेदार गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. पीड़ित बच्ची के परिवार के साथ ही रहता है शादीशुदा आरोपी
  2. वारदात के दौरान शराब के नशे में धुत्त था आरोपी
  3. नेताजी सुभाष पैलेस इलाके में हुई वारदात
नई दिल्ली:

दिल्ली के नेताजी सुभाष पैलेस इलाके में आठ माह की बच्ची से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़ित के परिजनों के बयान पर पोस्को आदि के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान सूरज के रूप में हुई है. आरोपी बच्ची के ताऊ का बेटा है.

आठ महीने की बच्ची परिवार के साथ शकूरपुर, नेताजी सुभाष पैलेस इलाके में रहती है जबकि आरोपी सूरज भी अपने परिवार के साथ उसी मकान में रहता है. सूरज शादीशुदा है. वारदात रविवार को दोपहर में हुई.  बच्ची के परिवार वालों ने बताया कि रविवार को दोपहर में बच्ची घर में अकेली थी. सूरज ने शराब पी रखी थी. बच्ची को अकेला देखकर सूरज ने उसके दुष्कर्म किया.

यह भी पढ़ें : केरल : नाबालिग बच्ची से यौन उत्पीड़न के आरोप में पुलिसकर्मी गिरफ्तार


परिवार वालों ने बताया कि बच्ची का पिता मजदूरी का काम करता है. जबकि मां कोठियों में सफाई का काम करती है. रविवार को बच्ची की मां सुबह काम पर चली गई. वह जाने से पहले अपनी जेठानी को बच्ची को देखने की बात कहकर गई. कुछ देर बाद बच्ची के पिता भी काम पर चले गए. देर शाम को जब बच्ची की मां आई तो उसने देखा बच्ची लगातार रो रही है और वह खून से लथपथ है.

टिप्पणियां

VIDEO : मासूम के लिए इंसाफ की लड़ाई

पूछने पर पता चला कि दिन में बच्ची को सूरज खिला रहा था. लेकिन वह घर से फरार था. शक होने पर परिवार वालों ने पुलिस कंट्रोल रूम को वारदात की सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया. मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि हुई. पुलिस ने पीड़ित के बयान पर सूरज को इलाके से ही गिरफ्तार कर लिया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement