NDTV Khabar

दिल्ली : रोडरेज के बाद सनसनीखेज हत्याकांड का गुनाहगार आखिर पकड़ा गया

बीस साल के योगेश के कत्ल के मामले में पुलिस ने सिद्धांत वर्मा नाम के एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : रोडरेज के बाद सनसनीखेज हत्याकांड का गुनाहगार आखिर पकड़ा गया

पांडव नगर में रोडरेज के बाद हत्या के आरोपी सिद्धांत वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया.

खास बातें

  1. पांडव नगर इलाके में 9 नवंबर को रात में हुई थी वारदात
  2. गीता कॉलोनी में हुए रोडरेज और हत्या का मामला भी सुलझा
  3. मामले में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया
नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली के पांडव नगर इलाके में हुए कत्ल की सनसनीखेज वारदात को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है. रोडरेज में हुए 20 साल के योगेश के कत्ल के मामले में पुलिस ने सिद्धांत वर्मा नाम के एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है.

पांडव नगर इलाके में ग्रोसरी स्टोर 24×7 के बाहर गाड़ी की पार्किंग को लेकर विवाद हुआ था. पूर्वी दिल्ली के डीसीपी पंकज सिंह के मुताबिक 9 नवंबर को रात करीब एक बजे योगेश अपने दो दोस्तों के साथ पांडव नगर इलाके में 24×7 के बाहर खड़ा हुआ था. तभी एक कार वहां आई. कार में दो लोग सवार थे. कार की पार्किंग को लेकर योगेश और कार वाले का आपस में झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि योगेश ने लोहे की रॉड से कार का एक शीशा तोड़ दिया. बस इसी बात से खफा होकर कार में सवार शख्स ने अपनी पिस्टल निकाली और योगेश पर एक के बाद एक कई फायर कर दिए. इसके बाद वह फरार हो गया. योगेश के दोस्त उसे अस्पताल लेकर गए. उसे दो गोली लगी थीं. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने 24×7 के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा. सीसीटीवी और लोकल इनपुट के बाद पुलिस को पता चला कि जिस शख्स ने योगेश को गोली मारी है वह गाजियाबाद का रहने वाला है और एक क्रिमिनल भी है. पुलिस ने जाल बिछाकर सिद्धांत वर्मा नाम के उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया.


दिल्ली : रोड रेज में पूर्व सैन्य अधिकारी से कुछ लोगों ने की मारपीट

पूछताछ में उसने बताया कि उसी ने योगेश को गोली मारी थी, और वजह थी पार्किंग को लेकर मामूली झगड़ा. जांच में पुलिस को पता चला है कि सिद्धांत पर 30 से ज्यादा मुकदमे दिल्ली और उत्तर प्रदेश में दर्ज हैं. सिद्धांत ने पुलिस को बताया कि कत्ल की वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस से बचने के लिए सिद्धांत ने अपना हुलिया पूरी तरह से बदल लिया था. पहले वह दाढ़ी रखता था लेकिन पकड़े जाने के डर से उसने अपनी दाढ़ी कटवा ली थी. इस मामले में सिद्धांत का एक साथी जो उसके साथ गाड़ी में मौजूद था, अभी तक फरार है. पुलिस का दावा है कि उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

रोडरेज मामले में नवजोत सिंह सिद्धू पर जुर्माना, पंजाब में मृतक गुरनाम के गांव में सन्नाटा

दिल्ली की गीता कॉलोनी में इलाके में हुई रोडरेज के बाद हत्या की वारदात को भी पुलिस ने सुलझा लिया है. हत्या के इस मामले में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. अपराधियों को पकड़ने में स्कैच सबसे बड़ा सुराग बना. सोमवार रात को दिल्ली के गीता कॉलोनी इलाके में एक कार में सवार सुशील नाम के शख्स की उस समय हत्या कर दी गई थी जब वह अपने दोस्तों के साथ घर से खाना खाने के लिए कृष्णा नगर के लिए निकला था. सुशील जब कृष्णा नगर से वापस लौट रहा था तभी गीता कॉलोनी के पास उसकी कार के सामने स्कूटी पर सवार बदमाश आ गए और दोनों में झगड़ा शुरू हो गया. दोनों में झगड़ा इतना बढ़ा कि स्कूटी सवार बदमाशों ने सुशील पर चाकू से हमला कर दिया और स्कूटी सवार फरार हो गए. सुशील के दोस्त उसे लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन उसने दम तोड़ दिया.

 
6enq7ulo

मामले की जानकारी पुलिस को मिली. पुलिस एक्शन में आई और बदमाशों की तलाश शुरू की गई. सुशील के दोस्तों की मदद से बदमाशों का स्कैच भी बनवाया गया. पुलिस को जांच में पता चला कि हत्या के कुछ देर पहले ही शकरपुर इलाके में लूट की एक वारदात को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने शकरपुर इलाके में उस शख्स से पूछताछ की जिसके साथ लूट हुई थी. पुलिस ने इन बदमाशों का भी स्कैच बनाया. जब दोनों स्कैच मिलाए गए तो वे कुछ हद तक मिलते जुलते थे. पुलिस को यह समझते देर नहीं लगी कि दोनों ही वारदातें एक ही गैंग ने कीं. इसके बाद पुलिस ने अपने लोकल नेटवर्क को एक्टिव किया और दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.
टिप्पणियां

VIDEO : रोडरेज मामले में सिद्धू को नोटिस

गिरफ्तार हुए बदमाशों का नाम आफताब और रमेश है, पूछताछ में इन्होंने क़त्ल की वारदात को कबूल किया है, इतना ही नही इस वारदात में इनका एक और साथी शामिल था जो अभी तक फरार है, पुलिस का दावा है कि उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement