NDTV Khabar

भाभी का करना चाहता था रेप, नाकाम रहा तो काटा गला, चार साल के भतीजे को भी पंखे से लटकाया

पुलिस ने घटना स्थल से आरोपी का एक पेंडेंट, एक पत्थर, एक चाकू और खून के धब्बे धोने के लिए इस्तेमाल किया गया साबुन बरामद किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भाभी का करना चाहता था रेप, नाकाम रहा तो काटा गला, चार साल के भतीजे को भी पंखे से लटकाया

आरोपी पीड़ित परिवार के साथ पिछले 20 दिनों से रह रहा था. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

मध्य दिल्ली के प्रेम नगर क्षेत्र में एक किशोर अपनी भाभी और उसके चार साल बेटे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने जानकारी दी कि किशोर ने अपनी भाभी के साथ रेप की कोशिश की थी जिसका उसने विरोध किया था. इसी के चलते उसने महिला का हत्या कर दी. आरोपी किशोर मुजफ्फरपुर के बिहार का रहने वाला है और वह इस इलाके में सब्जी बेचा करता था. वह पीड़ित परिवार के साथ पिछले 20 दिनों से रह रहा था. पुलिस ने बताया कि 26 वर्षीय महिला और उसके चार साल के बेटे का शव किराये के एक मकान में मिला था. महिला का गला किसी नुकीली चीज से काट दिया गया था और उसके बेटे का शव पंखे से लटका हुआ था. जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि किशोर ही वह आखिरी व्यक्ति था, जो इस घर में आया था.  पुलिस को महिला के मोबाइल फोन से एक सेल्फी भी मिली है जो घटना से ठीक पहले गुरुवार दोपहर किशोर ने ली थी. 

डिप्टी पुलिस कमिश्नर मनदीप सिंह रंधावा ने कहा, "आरोपी व्यक्ति के शरीर पर कुछ चोटों, पैरों में काटने, चेहरे, गर्दन और पीठ पर खरोंच के निशान पाए जाने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार  किया है."


यह भी पढ़ें: नशीला पदार्थ मिला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर युवती से किया गैंग रेप

पूछताछ के दौरान, किशोर ने इस बात का खुलासा किया कि घटना के दिन उसने महिला के साथ मारपीट करने की कोशिश की, जिसका उसने जोरदार विरोध किया था.  इस सब में उसके चेहरे, गर्दन और शरीर के अन्य हिस्सों पर मामूली चोटें आईं हैं.  पुलिस ने बताया कि उसने महिला को पत्थर से भी मारा, जिससे वह बेहोश हो गई. इस बीच, बच्चा जाग गया और  जब उसने आरोपी से कहा कि वह अपने पिता को इस घटना के बारे में बताएगा तो उसने बच्चे का गला घोंट दिया.  जब वह बच्चे को पंखे से लटकाने की कोशिश कर रहा था, तभी महिला को होश आ गया और उसने बेटे को बचाने के लिए आरोपी के पैर में काट लिया. 

यह भी पढ़ें: अपनी ही नाबालिग बेटी से एक साल तक रेप करता रहा पिता, मामला दर्ज

टिप्पणियां

डीसीपी ने कहा कि आरोपी ने चाकू से महिला का गला काटने के बाद बच्चे को फांसी पर लटका दिया. इसके बाद उसने खून के धब्बों को धोया और घर से बाहर चला गया. अधिकारी ने कहा कि घटना को अंजाम देने के बाद किशोर दो से तीन घंटे तक भटकता रहा. पुलिस ने घटना स्थल से आरोपी का एक पेंडेंट, एक पत्थर, एक चाकू और खून के धब्बे धोने के लिए इस्तेमाल किया गया साबुन बरामद किया है. 

वीडियो: हरियाणा के पलवल में चार साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement