NDTV Khabar

कारोबारी को उसके ड्राइवर ने ही लुटवा दिया, वीडियो से पकड़े गए लुटेरे

दिल्ली पुलिस ने नारायणा इलाके में हुई 70 लाख रुपये की लूट के सनसनीखेज मामले को सुलझा लिया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कारोबारी को उसके ड्राइवर ने ही लुटवा दिया, वीडियो से पकड़े गए लुटेरे

नारायणा में लूट की वारदात का आरोपी ड्राइवर शंभू और उसका साथी पुलिस की गिरफ्त में.

खास बातें

  1. नारायणा फ्लाईओवर पर बाइक पर सवार कुछ लड़कों ने लूटा था
  2. एक राहगीर ने अपनी कार में से मोबाइल कैमरे से वारदात का वीडियो बना लिया
  3. ड्राइवर शंभू ने अपने एक दोस्त संदीप के साथ मिलकर साज़िश रची थी
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने दो अगस्त को नारायणा इलाके में 70 लाख रुपये की लूट के सनसनीखेज मामले को सुलझा लिया है. यह लूट दिनदहाड़े एक बेहद व्यस्त फ्लाईओवर पर हुई थी, जिसका एक राहगीर ने वीडियो बना लिया था.

दो अगस्त को दोपहर में करीब ढाई बजे दिल्ली के बेहद व्यस्त नारायणा फ्लाईओवर पर बाइक पर सवार कुछ लड़कों ने एक कार को रोका और छीनाझपटी की कोशिश करने लगे. जब कार सवार ने इसका विरोध किया तो लड़के पिस्टल निकालकर लहराने लगे. इस बीच लगातार गाड़ियां भी फ्लाईओवर से निकलती रहीं लेकिन कोई मदद के लिए आगे नहीं आया. इसके बाद लुटेरे लड़कों ने 70 लाख रुपये से भरा बैग लिया और सरेआम फरार हो गए.

एक राहगीर ने अपनी कार में बैठे-बैठे अपने मोबाइल कैमरे के जरिए पूरी वारदात को कैद कर लिया. इसी वीडियो से से लुटेरों का पता चला. साफ हुआ कि लूट की साज़िश पीड़ित के ड्राइवर ने ही रची थी. पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि जो वीडियो हमें मिला उससे ड्राइवर के बयान मैच नहीं कर रहे थे.

यह भी पढ़ें : कानपुर में बदमाशों ने दिनदहाड़े बैंक में देशी बम फेंककर दो लाख रुपये लूटे

पुलिस के मुताबिक पीड़ित कशिश बंसल एक बड़े कारोबारी हैं. उनके ड्राइवर शंभू ने अपने एक दोस्त संदीप के साथ मिलकर यह पूरी साज़िश रची थी. कारोबारी को उस दिन रोहिणी से गुड़गांव किसी को पैसे देने जाना था. तीस लाख रुपये कार की डिग्गी में रखे थे जबकि 70 लाख कार की सीट में. दो बाइकों पर सवार होकर 3-4 लोगों ने घर से ही कारोबारी का पीछा किया और जैसे ही कारोबारी के ड्राइवर ने वारदात के लिए हरी झंडी दिखाई, कारोबारी को लूट लिया गया. विजय कुमार के अनुसार ड्राइवर खास तरह के सिग्नल दे रहा था.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें :दिल्ली : सड़क पर सिग्नल रेड से ग्रीन होने से पहले लूट लिए 65 लाख रुपये

इस मामले में शंभू और संदीप के अलावा दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है,जबकि दो नाबालिग भी पकड़े गए हैं. दो  आरोपियों की तलाश जारी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement