Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चार लड़कों के साथ लड़की चलाती थी झपटमारी का गैंग, पकड़ी गई

ब्वाय फ्रेंड बाइक चलाता था और उसकी गर्ल फ्रेंड पीछे बैठकर झपटमारी करती थी, सराय रोहिल्ला में गिरफ्तार किया गया

चार लड़कों के साथ लड़की चलाती थी झपटमारी का गैंग, पकड़ी गई

झपटमारी करने वाली लड़की और उसके ब्वाय फ्रैंड को गिरफ्तार कर लिया गया है.

नई दिल्ली:

दिल्ली के सराय रोहिल्ला इलाके से दिल्ली पुलिस ने एक झपटमार लड़की और उसके ब्वाय फ्रेंड को गिरफ्तार किया है. दोनों बाइक से निकलते थे. लड़का बाइक चलाता था जबकि लड़की पीछे बैठकर झपटमारी करती थी. इस गैंग में तीन और लड़के हैं जिनके साथ लड़की ऐसे ही बाइक पर बैठकर झपटमारी करती थी.

पुलिस के मुताबिक 23 जुलाई को दिल्ली के सराय रोहिल्ला थाने में एक लड़की ने शिकायत देकर कहा कि वह बस स्टेंड पर खड़ी हुई थी तभी बाइक पर सवार एक लड़की ने उसका फोन छीन लिया. उस बाइक को एक लड़का चला रहा था. पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जिसमें से एक स्कूटी पर जा रहे लड़के और लड़की को पीड़ित लड़की ने पहचान लिया. पिकेट चैकिंग के दौरान इन दोनों झपटमारों को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

आरोपी लड़की 22 साल की चांदनी है जबकि उसका ब्वायफ्रेंड 18 साल का मोना है. पुलिस ने छीना हुआ मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल स्कूटी समेत एक बाइक और तीन मोबाइल फोन  बरामद किए हैं. इनके पकड़े जाने से झपटमारी के कई मामले सुलझे हैं.

उत्तरी दिल्ली की डीसीपी नुपुर प्रसाद के मुताबिक बाइक पर लड़की पीछे इसलिए बैठती थी जिससे पुलिस वाले चेकिंग न करें. उसका फायदा उठाकर यह लड़की गैंग के लड़कों के साथ ताबड़तोड़ वारदात कर रही थी. पुलिस इसकी सभी वारदातों के बारे में पता लगा रही है.