NDTV Khabar

दिल्ली के अलीपुर इलाके में हुई दो सगी बहनों की हत्या का रहस्य सुलझा

बड़ी बहन का पति लकी गिरफ्तार, उसने अपने दोस्त शिवम और प्रेम के जरिए दोनों बहनों को नौकरी देने के बहाने बुलाया और हत्या कर दी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के अलीपुर इलाके में हुई दो सगी बहनों की हत्या का रहस्य सुलझा

दिल्ली के अलीपुर इलाके में दो बहनों रुकसाना और नबीला के शव एक नाले में क्षत-विक्षत हालत में मिले थे (फाइल फोटो).

खास बातें

  1. कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर गला घोंट दिया
  2. बड़ी बहन रुकसाना ने लकी से किया था प्रेम विवाह
  3. रुकसाना की बेटी को बेचने की भी कोशिश कर रहा था लकी
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने दो सगी बहनों की हत्या के मामले में बड़ी बहन के पति को गिरफ्तार किया है. हत्या की पीछे वजह पति- पत्नी का आपसी झगड़ा था.

बाहरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में एक नाले से 23 सितम्बर की शाम दो लड़कियों के शव क्षत विक्षत हालात में बरामद हुए. पुलिस को एक लड़की के हाथ में एक टैटू दिखा जिसमें लकी लिखा हुआ था. उसी टैटू के जरिए दोनों लड़कियों की 24 सितम्बर को पहचान हो गई. पता चला कि दोनों लड़कियां दिल्ली के सीलमपुर इलाके की रहने वाली थीं और दोनों सगी बहनें थीं. बड़ी बहन 21 साल की रुकसाना और छोटी 19 साल की नबीला थी.

यह भी पढ़ें : दिल्ली के अलीपुर इलाके में मिले दो सगी बहनों के शव, हत्या का शक

लड़कियों की मां शबनम के मुताबिक वह अपने पति और बच्चों के साथ सीलमपुर इलाके में रह रही है. उसके पति ई रिक्शा चलाते हैं. शबनम ने बताया कि 19 सितम्बर की शाम को उनकी दोनों बेटियां घर से यह कहकर निकली थीं कि किसी ने उनको नौकरी देने के लिए आईएसबीटी बस अड्डे बुलाया है. इसके बाद शाम 5:40 बजे छोटी बेटी ने फोन पर बताया कि वे किसी कार में बैठ गई हैं और मॉडल टाउन जा रहीं है. लेकिन उसके बाद से ही उनका फोन बंद हो गया. घर वालों ने बेटियों की गुमशुदगी की शिकायत सीलमपुर थाने में दी लेकिन 23 सितम्बर को उनके शव बरामद हुए.

 
bdp955v8

सफेद टी शर्ट में हत्या का आरोपी लकी.

शबनम के मुताबिक उनकी बड़ी बेटी रुकसाना ने दो साल पहले एक दूसरे समुदाय के लड़के लकी से प्रेम विवाह किया था. वह शादी के बाद से ही उसे तंग करने लगा. यहां तक कि रुकसाना की बेटी को बेचने की भी कोशिश कर रहा था. इसके बाद रुकसाना अपनी बेटी के साथ अपने मां-बाप के घर आ गई. वह दूसरी शादी की तैयारी कर रही थी, लेकिन लकी उसे परेशान करता रहा. लकी उससे कहता था कि तू मेरी नहीं तो किसी की नहीं. शबनम का पूरा शक लकी पर था. शव इतने क्षत विक्षत थे कि उनमें कोई बाहरी चोट दिखाई नहीं दे रही थीं. दिल्ली पुलिस ने दोनों बहनों के पोस्टमार्टम कराए तो पता चला कि दोनों की गला घोंटकर हत्या की गई है.

टिप्पणियां

VIDEO : मामा ने दो भांजियों की हत्या की

पुलिस ने रुकसाना के पति लकी को पकड़कर पूछताछ की तो उसने कत्ल की बात मान ली. उसने बताया कि उसने अपने एक दोस्त शिवम और प्रेम के जरिए दोनों बहनों को नौकरी देने के बहाने बुलाया और फिर उन्हें अलीपुर ले गया. वहां दोनों को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ दिया और फिर तीनों आरोपियों ने दोनों बहनों की हत्या कर दी. हत्या के बाद शव नाले में फेंक दिए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement