NDTV Khabar

खाप का खौफ : अपने ही गोत्र की युवती से लव मैरिज करने वाले युवक की हत्या करने की कोशिश

पिछले साल अपने ही गोत्र की लड़की से शादी करने के बाद बॉबी के दुश्मन बन गए पत्नी निशा के परिजन

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खाप का खौफ : अपने ही गोत्र की युवती से लव मैरिज करने वाले युवक की हत्या करने की कोशिश

निशा और बॉबी (फाइल फोटो).

खास बातें

  1. दो नवंबर 2019 को निशा और बॉबी ने की थी लव मैरिज
  2. नवादा मेट्रो स्टेशन के समीप बॉबी पर हुआ हमला
  3. निशा के भाई पर हमला करने का शक
नई दिल्ली:

भले ही जमाना आगे बढ़ने की बात करे लेकिन कुछ जगह खाप का खौफ बरकरार है. मंगलवार को रात लगभग 10:30 बजे का बॉबी नाम का एक युवक अपने घर से घूमने के लिए दिल्ली मेट्रो के नवादा स्टेशन स्थित लाल चौक की तरफ निकला. तभी एक शख्स आकर उससे बात करने लगा. इसी बीच एकाएक पीछे से बाइक सवार एक शख्स ने पिस्तौल निकालकर उसकी तरफ फायरिंग करने की कोशिश की. बॉबी खुद को बचाने के लिए वहां से भागने लगा और गोली उसकी कोहनी में जा लगी. इसके बाद आनन फानन में उसे दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घटना के चश्मदीद बॉबी के दोस्त सौरव वर्मा ने बताया कि दो नवंबर 2018 को बॉबी ने अपने ही गोत्र की लड़की निशा से लव मैरिज की थी. इसके बाद से निशा के घर वाले बॉबी से नाराज चल रहे थे. यह नाराजगी बढ़ती रही और बॉबी निशा के परिजन के निशाने पर आ गया.

निशा ने बताया कि कि शादी के बाद से ही उसके घरवाले बॉबी को फंसाने की फिराक में थे. कभी झूठे मामलों में फंसाने की साजिश रचते तो कभी जबरन झगड़ों में उसे उलझा देते. यहां तक कि निशा के परिजनों ने खाप के जरिए बॉबी और उसके परिजनों का सामाजिक बहिष्कार करवाने की कोशिश भी की. लेकिन जब बात नहीं बनी तो आज निशा के बड़े भाई नीरज ने एक शख्स से बॉबी को जान से मारने के लिए उसे गोली मरवा दी.


बिहार : गया के अंजना हत्याकांड में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, ऑनर किलिंग का दावा

बॉबी ने गोली मारने वाले का हुलिया निशा को बताया है जिसके आधार पर निशा को शक है कि जिस शख्स ने गोली चलाई वह कोई और नहीं उसका छोटा भाई पारस है. जबकि नीरज को बॉबी ने खुद स्पॉट पर देखा था.

VIDEO : रोहतक में झूठी शान के नाम पर हत्या

टिप्पणियां

बॉबी 2017 में नेशनल लेवल बॉडी बिल्डर रह चुका है. फिलहाल निशा अपने मां-बाप से अपने सुहाग के लिए भीख मांग रही है कि किसी तरह उस पर रहम करके उसे शांति से जीने दें और उन दोनों की जान बक्श दें.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement