NDTV Khabar

दिल्लीः विकासपुरी में हुई प्रॉपर्टी डीलर के मर्डर की गुत्थी सुलझी, इस वजह से हुई हत्या

देश की राजधानी दिल्ली में रंगदारी न देना एक प्रॉपर्टी डीलर को इतना भारी पड़ा कि दिल्ली के बदमाशों ने उसकी जान ले ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्लीः विकासपुरी में हुई प्रॉपर्टी डीलर के मर्डर की गुत्थी सुलझी, इस वजह से हुई हत्या

विकासपुरी में हुई प्रॉपर्टी डीलर के मर्डर की गुत्थी सुलझी

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली में रंगदारी न देना एक प्रॉपर्टी डीलर को इतना भारी पड़ा कि दिल्ली के बदमाशों ने उसकी जान ले ली. ये मामला दिल्ली के विकासपुरी इलाके का है जब गुरुवार रात अमित कोचर को कुछ लोगों ने घर के बाहर बुलाया और 9 गोलियां मारीं. उनकी मौके पर ही मौत हो गयी. इस मामले में पुलिस ने एक नाबालिग को पकड़ा है. हत्या में शामिल 4 और लोगों की तलाश की जा रही है. पुलिस के मुताबिक ये हत्या एक करोड़ की रंगदारी न देने के चलते हुई. 

साउथ एवेन्यू हत्या मामला : 7000 की सुपारी देकर पत्‍नी ने ही करवायी अपने पति की हत्‍या, बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

रंगदारी मांगने वाला सूर्या गैंग है और उसी गैंग के 5 गुर्गों ने इस वारदात को अंजाम दिया था. इस मामले की जांच में लगी क्राइम ब्रांच के मुताबिक सूर्या दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर मंजीत महल का भतीजा है. इसके पहले सूर्या गैंग 6 वारदातों को अंजाम दे चुका है. बिंदापुर में एक डॉक्टर से एक करोड़ की रंगदारी मांगी गई, राजस्थान में क्रेटा गाड़ी के ड्राइवर का अपरहण और लूट, नजफगढ़ में गैंगवार में एक बदमाश को सूर्या गैंग ने गोली मारी, जनकपुरी में 15 लाख की लूट की वारदात की. 


टिप्पणियां

24 घंटे में पांच मर्डर: CM केजरीवाल ने उठाए 'कानून-व्यवस्था' पर सवाल तो दिल्ली पुलिस ने दिया यह जवाब

पुलिस ने नाबालिग के पास से ह्यूंडई क्रेटा बरामद की है और तीन पिस्तौल के साथ 20 कारतूस भी बरामद किये हैं. सूर्या गैंग में 15 मेंबर काम करते हैं और दिल्ली में ताबड़तोड़ वारदातों को ये गैंग अंजाम दे रहा है. सूर्या गैंग को पता चल गया था कि अमित कोचर के पास काफी पैसा है इसलिए उससे एक करोड़ की रंगदारी मांगी गई थी. पुलिस सूर्या और उसके बाकी साथियों की तलाश कर रही है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement