NDTV Khabar

पार्टी में हो रहा था 'डॉन' का इंतजार, पुलिस ने पहुंचकर किया 15 को गिरफ्तार

दिल्ली के गवाला डेयरी के फार्म हाउस में चल रही पार्टी के दौरान पुलिस की क्राइम ब्रांच के दल ने पहुंचकर की कार्रवाई

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पार्टी में हो रहा था 'डॉन' का इंतजार, पुलिस ने पहुंचकर किया 15 को गिरफ्तार

गैंगस्टर कपिल सांगवान का पार्टी में इंतजार कर रहे उसके 15 गुर्गों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

खास बातें

  1. पार्टी में स्पेशल सेल के दो पुलिस कर्मी भी मिले
  2. नौ पिस्तौल और 65 कारतूस बरामद किए गए
  3. कपिल सांगवान को पैरोल मिलने पर हो रही थी पार्टी
नई दिल्ली:

दिल्ली के एक फार्म हाउस में अपराधियों की एक गैंग की पार्टी में पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पहुंचकर 15 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से हथियार भी बरामद किए गए. इस पार्टी में स्पेशल सेल के दो पुलिस कर्मी भी मिले. यह जांच की जा रही है कि पुलिस कर्मी वहां क्यों गए थे?

दिल्ली के गवाला डेयरी के फ़ार्म हाउस में जुर्म की दुनिया के खिलाड़ियों की पार्टी चल रही थी. पार्टी में दिल्ली की कपिल सांगवान की गैंग के कई गुर्गे मौजूद थे. उन्हें गैंग के मुखिया कपिल सांगवान का इंतज़ार था. पार्टी में कोई शराब के नशे में चूर था, कोई हथियार लहरा रहा था तो कोई गानों पर थिरक रहा था. लेकिन इससे पहले कि कपिल सांगवान अपने गुर्गों की पार्टी में आता, क्राइम ब्रांच के तीस से ज्यादा हथियारों से लैस पुलिस कर्मी पार्टी में पहुंच गए.

पुलिस के पहुंचने पर कुछ लोगों ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने हथियार और डंडे दिखाकर सभी को दबोच लिया. क्राइम ब्रांच के एडिशनल कमिश्नर अजीत कुमार सिंगला के मुताबिक पार्टी में कपिल सांगवान की गैंग के सदस्यों के परिवार वाले भी मौजूद थे, जिसमें कुछ महिलाएं भी थीं. पार्टी में कुल 54 लोग मौजूद थे जिनमें से अब तक 15 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं.

3kusn2pk

कपिल सांगवान के इन गुर्गों के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. यह पार्टी कपिल सांगवान को पैरोल मिलने की खुशी में रखी गई थी.

748jagng

गिरफ्तार किए गए अपराधी.

पुलिस ने इन अपराधियों के पास से नौ पिस्तौल और 65 कारतूस बरामद किए हैं. सूत्रों के मुताबिक इस पार्टी में स्पेशल सेल के दो पुलिस कर्मी भी थे जिन्हें पकड़ने के बाद छोड़ दिया गया. लेकिन अभी यह साफ नहीं हुआ है कि पुलिसकर्मी पार्टी में क्या करने गए थे?

VIDEO : पुलिस ने 15 बदमाशों को किया गिरफ्तार

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement