NDTV Khabar

अवैध संबंधों के कारण महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा

उत्तरी दिल्ली के समयपुर बादली में हुई वारदात, पड़ोसी युवक से अवैध संबंध थे, रात में तीन बजे रस्सी से गला घोंटकर मार डाला

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अवैध संबंधों के कारण महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा

दिल्ली पुलिस ने हत्या के मामले में सागर और उसकी प्रेमिका मृतक सोनू की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

नई दिल्ली:

उत्तरी दिल्ली के समयपुर बादली एरिया में प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने वाली पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पत्नी का प्रेमी छत से उतरकर आया और दोनों ने मिलकर नायलॉन की रस्सी से गला दबाकर पति की हत्या कर दी. पत्नी ने सुबह रोने का ड्रामा किया और कहा कि कोई हत्या करके चला गया.

 दरअसल पुलिस को 9 सितंबर को सुबह 7:09 बजे एक लड़की ने फोन करके बताया कि उसके भाई की हत्या कर दी गई है. कॉल करने वाली लड़की 24 साल के सोनू की बहन थी.  पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. सोनू के गले पर रस्सी के निशान थे. सोनू उस रात अपनी पत्नी और डेढ़ साल की बच्ची के साथ ऊपर कमरे में सोया हुआ था. सागर पास की छतों से उतरकर आया और एक रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी.

सोनू की पत्नी के सागर उर्फ बलवा नाम के एक पड़ोसी से अवैध संबंध थे और दोनों भाग जाना चाहते थे. ये दोनों सोनू को अपने बीच के रास्ते से हटाना चाहते थे.  इसी के लिए उन्होंने 8 और 9 सितंबर के बीच की रात में करीब 3:00 बजे सोनू की हत्या कर दी.  


हरियाणा में महिला और दलित ‘प्रेमी' को जूतों की माला पहनाकर घुमाया, वीडियो बनाया

पुलिस ने इस मामले में सागर और मृतक सोनू की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उस रस्सी को भी बरामद कर लिया है जिससे गला दबाकर हत्या की गई थी. फिलहाल दिल्ली पुलिस ने प्रेमी और प्रेमिका को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है और कानून से सख्त से सख्त सजा दिलाने का प्रयास कर रही है.

टिप्पणियां

VIDEO : डायरी ने खोला हत्या का राज



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement