NDTV Khabar

दिल्ली के फाइव स्टार होटल में गुंडागर्दी : पूर्वी यूपी में छिपा है आशीष पांडेय, सरेंडर करने की तैयारी में !

दिल्ली के पांच सितारा हयात होटल में गुंडागर्दी करने वाला आशीष पांडेय इलाहाबाद हाई कोर्ट में कर सकता है सरेंडर.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के फाइव स्टार होटल में गुंडागर्दी : पूर्वी यूपी में छिपा है आशीष पांडेय, सरेंडर करने की तैयारी में !

दिल्ली के पांच सितारा होटल में पिस्टल लहराकर धमकाने वाला आरोपी अभी पुलिस पकड़ से बाहर.

खास बातें

  1. दिल्ली के होटल में गुंडागर्दी करने वाला आशीष कर सकता है सरेंडर
  2. पूर्वी उत्तर-प्रदेश के जिलों में छिपे होने की आ रही सूचना
  3. 13 सितंबर की रात पिस्टल निकालकर होटल में लड़की को धमकाने का मामला
नई दिल्ली: दिल्ली के पांच सितारा हयात होटल में 13 अक्टूबर की रात गुंडागर्दी करने वाला आशीष पांडेय पूर्वी उत्तर प्रदेश के जिलों में छिपा हो सकता है. ऐसी बातें सूत्रों से निकलकर आ रहीं हैं. वह सीधे पुलिस की पकड़ में आने की बजाए इलाहाबाद हाई कोर्ट में सरेंडर करने की तैयारी में है. अंबेडकर नगर से बसपा के पूर्व सांसद राकेश पांडेय का बेटा गिरफ्तारी से बचने के लिए  वकीलों से कानूनी सलाह भी ले रहा है. दिल्ली से गिरफ्तारी के लिए निकली पुलिस ने लोकेशन तलाशी तो उसकी आखिरी लोकेशन बस्ती और गोंडा जिले में मिली. बताया जा रहा है कि पुलिस पकड़ से बचने के लिए आरोपी नाम बदलकर गेस्ट हाउस में रह रहा है. पुलिस आशंका वाले गेस्ट हाउस की सीसीटीवी फुटेज भी तलाश रही है. उसकी गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस 3 टीम के साथ यूपी एसटीएफ की 3 टीमें छापेमारी कर रहीं हैं. 

लेडीज टॉयलेट में घुसने को लेकर हुए विवाद के बाद युवक ने पिस्टल निकालकर लड़की और उसके दोस्त को धमकाया. सरेआम पिस्टल लेकर प्रदर्शन किया. दो दिन बाद वीडियो वायरल होने पर मामले का खुलासा हुआ. जिसके बाद आरोपी पर केस दर्ज हुआ. उसकी पहचान आशीष पांडेय के रूप में हुई. आशीष का नाता यूपी के राजनीतिक रसूखदार और बाहुबली परिवार से बताया जाता है. 

क्या है पूरा मामला
दरअसल दक्षिणी दिल्ली के भीका जी कामा प्लेस स्थित पांच सितारा होटल हयात में 13 अक्टूबर की रात विवाद हुआ था. घटना का खुलासा दो दिन बाद हुआ, जब 1 मिनट 14 सेकंड  का वीडियो वायरल हुआ. जिसमें दिख रहा है कि कैसे एक रईसजादा सरेआम हाथ मे पिस्टल लिये राजधानी दिल्ली में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहा है. वायरल वीडियो मे युवक हाथ मे पिस्टल लिये हुए होटल के मेन गेट पर  एक कपल को धमकाता नजर आया. इस शख्स ने न केवल इस कपल को पिस्तौल के दम पर धमकाया बल्कि उनके साथ जमकर गली गलौज भी की. तभी कुछ लोगों के बीच-बचाव के बाद ये शख्स अपनी कार मे वापस आकर बैठ गया, लेकिन उसके बाद भी उसका गुस्सा शांत नही हुआ, ये शख्स इस कपल को ना सिर्फ गंदी गलियां देता रहा बल्कि अगले दिन देख लेने की धमकी भी. इस वायरल वीडियो के मुताबिक, इस शख्स का नाम आशीष है, वीडियो में उसके साथ  कार के अंदर तीन लड़कियां भी बैठी नजर आ रही है. जो इस शख्स को काबू करने की कोशिश करती हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया. लखनऊ निवासी होने के कारण दिल्ली से पुलिस टीम उसे पकड़ने के लिए रवाना हुई. हालांकि अब तक वह पुलिस की पकड़ से बाहर है. 

टिप्पणियां
वीडियो-फाइव स्टार' गुंडा फ़रार' 



 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement