NDTV Khabar

साउथ एवेन्यू हत्या मामला : 7000 की सुपारी देकर पत्‍नी ने ही करवाई अपने पति की हत्‍या, बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

7 जून को दिल्ली के अति संवेदनशील इलाके साऊथ एवेन्यू में एक सांसद की कोठी के सर्वेंट क्वाटर में हुई सुरेश नाम के नौकर की हत्या की गुत्थी को दिल्ली पुलिस ने सुलझा लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
साउथ एवेन्यू हत्या मामला : 7000 की सुपारी देकर पत्‍नी ने ही करवाई अपने पति की हत्‍या, बॉयफ्रेंड  गिरफ्तार

एमपी सर्वेंट क्वाटर में हुए मर्डर की गुत्थी सुलझी

नई दिल्ली:

7 जून को दिल्ली के अति संवेदनशील इलाके साऊथ एवेन्यू में एक सांसद की कोठी के सर्वेंट क्वाटर में हुई सुरेश नाम के नौकर की हत्या की गुत्थी को दिल्ली पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने मृतक की पत्नी अंजू, अंजू के बॉयफ्रेंड शिवम को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात में शामिल एक नाबालिग को भी पकड़ा गया है. अंजू के कहने पर शिवम ने महज़ 7 हज़ार रुपये में सुपारी देकर कत्ल करवाया. सुरेश कुमार की हत्या 7 जून को उनके ही घर में गला काट कर कर दी गयी थी. 

केरल में ड्यूटी के बाद घर जा रही महिला पुलिसकर्मी को जिंदा जलाया

जांच में सामने आया कि हत्या के वक्त सुरेश की पत्नी घर में नहीं थी. वो बाहर घूमने आई हुई थी. कुछ चश्मदीदों ने पुलिस को बताया कि इसकी पत्नी लगातार किसी से फोन पर बात कर रही थी और दो लोगों को फ्लैट के पास देखा गया था. पुलिस ने जांच शुरू करते हुए सुरेश की पत्नी अंजू से सख्ती से पूछताछ की तो पत्नी ने खुलासा किया कि वो अपने पति सुरेश से बहुत परेशान थी. वो घर में जुआ खेलता था और दोस्तों को भी बुलाता था और उनके लिए चाय-खाना बनाने के लिए कहता था. अंजू अपने पति से काफी छोटी है और वो सुरेश से खुश नहीं थी.


टिप्पणियां

दिल्ली: टैक्सी ड्राइवर ने प्लानिंग कर CA के छात्र को बनाया बंधक, फिर पैसे मिलते ही कर दी हत्या

अंजू ने मेरठ में अपने एक दोस्त शिवम को अपने साथ मिलाया और एक साजिश रची. शिवम ने बताया कि एक बार सुरेश से तंग आकर अंजू ने जहर पी लिया था और वजह पूछने पर अंजू ने कहा कि वो जीना नहीं चाहती क्योंकि उसका पति सुरेश उसे परेशान करता है. इसी बीच अंजू और शिवम की नजदीकियां काफी बढ़ गईं और शिवम ने अपने एक दोस्त अमन और एक नाबालिग को अंजू से 7000 रुपए की सुपारी दिलवाई. 7 जून को जब अंजू घर से बाहर गई तब अमन और नाबालिग घर में घुसे और गला रेत कर सुरेश की हत्या कर दी. पुलिस ने सुरेश की पत्नी अंजू, शिवम और एक नाबालिग को पकड़ लिया है जबकि एक आरोपी अमन की तलाश जारी है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement