NDTV Khabar

एक व्यक्ति का कटा हुआ सिर खरीदने वाला दिल्ली का तांत्रिक गिरफ्तार

यूपी पुलिस ने मुरादाबाद जिले के कुंदरकी थाना क्षेत्र में 15000 रुपये के इनामी तांत्रिक महफूज आलम को गिरफ्तार किया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक व्यक्ति का कटा हुआ सिर खरीदने वाला दिल्ली का तांत्रिक गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो.

मुरादाबाद:

एक व्यक्ति का कटा हुआ सिर खरीदने वाले तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. तांत्रिक को नरमुंड बेचने के लिए बदमाशों ने सितंबर में एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी. तांत्रिक फरार था और उस पर 15000 रुपये का इनाम घोषित था.  

यूपी के मुरादाबाद जिले की पुलिस ने कुंदरकी थाना क्षेत्र से 15,000 रुपये के इनामी अपराधी महफूज आलम को गिरफ्तार कर लिया है. एसएसपी डॉ प्रीतिंदर सिंह ने गुरुवार को बताया कि गत नौ सितंबर की रात में कुंदरकी थाना के शिमलाठेर ग्राम में बदमाशों ने गांव के रहने वाले व्यक्ति लक्ष्मण की गला काटकर हत्या कर दी थी. बदमाश उसका सिर अपने साथ ले गए थे. इस बारे में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था और जांच चल रही थी.

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश: तांत्रिक ने किया एक नाबालिग विक्षिप्त के साथ बलात्कार


सिंह ने बताया कि इस मामले में छह अक्टूबर को कुंदरकी थाने की पुलिस ने चार आरोपियों को शिमलाठेर गांव के जंगल से गिरफ्तार किया था. उनकी निशादेही पर मैनाठेर थाना के डींगरपुर ग्राम के जंगल से मृतक का सिर व हत्या में प्रयुक्त छुरा बरामद कर लिया गया था. इस वारदात के मामले में कुल आठ आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है.

टिप्पणियां

VIDEO : तांत्रिक का गिरोह पकड़ा

एसएसपी ने कहा कि आरोपियों ने बताया था कि तांत्रिक महफूज आलम ने उन लोगों से लक्ष्मण का नरमुंड तांत्रिक क्रिया के लिए खरीदा था. इस मामले में दिल्ली निवासी तांत्रिक महफूज आलम फरार चल रहा था. उसकी गिरफ्तारी पर 15,000 रुपये का इनाम घोषित था. तांत्रिक को बुधवार को देर रात में कुंदरकी कस्बे में गिरफ्तार कर लिया गया.
(इनपुट आईएएनएस से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement