NDTV Khabar

शादी से इनकार किया तो बौखलाए युवक ने दो सगी बहनों को पेट्रोल से जलाया, एक की मौत

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शादी से इनकार किया तो बौखलाए युवक ने दो सगी बहनों को पेट्रोल से जलाया, एक की मौत

खास बातें

  1. पश्चिमी चंपारण जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में हुई वारदात
  2. आरोपी नवनीत कुमार फरार, पिता रूदल शर्मा गिरफ्तार
  3. प्रेम प्रसंग के बाद संबंध विच्छेद होने पर बौखलाया युवक
बेतिया: बिहार के पश्चिमी चंपारण जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत पोखर भिंडा इलाके में बीती रात में एक युवक ने शादी से इनकार करने पर दो सगी बहनों को पेट्रोल छिड़ककर जला दिया. इससे छोटी बहन की मौत हो गई.

पुलिस अधीक्षक विनय कुमार ने बताया कि मृतक लड़की का नाम दीपमाला कुमारी (15) है जो कि पोखर भिंडा मोहल्ले के लोहार पट्टी इलाका निवासी रामप्रवेश विश्वकर्मा की छोटी पुत्री है. उन्होंने बताया कि इस वारदात में जख्मी रामप्रवेश की बड़ी पुत्री ममता कुमारी (20) को इलाज के लिए पड़ोसी जिला पूर्वी चंपारण मुख्यालय मोतिहारी स्थित एक निजी नर्सिग होम में भर्ती कराया गया है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी नवनीत कुमार के पिता रूदल शर्मा को गिरफ्तार कर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. नवनीत फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी हैं.

बताया जाता है कि पूजहा थाना क्षेत्र निवासी रूदल शर्मा के पुत्र नवनीत कुमार का ममता से पूर्व में प्रेम प्रसंग था. बाद में उनका संबंध विच्छेद हो गया. संबंध विच्छेद होने के कारण नवनीत तनाव में था और पूर्व में भी उसने ममता को धमकी दी थी. बीती रात्रि जब ममता अपने घर में अपनी बहन के साथ सो रही थी तो नवनीत ने खिड़की से उन पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. इससे ममता 40 प्रतिशत तथा दीपमाला 70 प्रतिशत झुलस गई.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement