NDTV Khabar

उत्तरप्रदेश : अवसाद से ग्रस्त मां ने दो बच्चों को जहर खिला खुद भी लगाई फांसी

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के कैंट क्षेत्र में पति की मौत के बाद से तनावग्रस्त महिला ने अपने दो बच्चों को जहर देने के बाद खुद भी फांसी लगकर कर खुदकुशी कर ली.

181 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तरप्रदेश : अवसाद से ग्रस्त मां ने दो बच्चों को जहर खिला खुद भी लगाई फांसी

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के कैंट क्षेत्र में पति की मौत के बाद से तनावग्रस्त महिला ने अपने दो बच्चों को जहर देने के बाद खुद भी फांसी लगकर कर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक कैंट थाना क्षेत्र के सिंघड़िया में रहने वाले सुरेश सिंह के बड़े बेटे संतोष सिंह ने करीब चार साल पहले नंदानगर रेलवे क्रासिंग पर ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली थी. बेटे की मौत के बाद से उसकी पत्नी शशि सिंह (38) अपने दो बच्चों दीक्षा (9) और नैवेद्य (4) के साथ अपने सास-ससुर और देवर के साथ रहती थी.

यह भी पढ़ें : उत्तरप्रदेश : प्रेमी जोड़े ने लगाई फांसी, पुलिस ऑनर किलिंग के बिंदु से भी कर रही जांच

बताते हैं कि पति की मौत के बाद से शशि तनाव में रहती थी. बुधवार रात सभी ने साथ भोजन किया और अपने-अपने कमरे में सोने चले गए. देर रात किसी वक्त शशि ने दोनों बच्चों दीक्षा और नैवेद्य को जहर दे दिया और खुद फांसी लगाकर जान दे दी. गुरुवार सुबह जब शशि के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों ने दरवाजा खटखटाया. जिस पर अंदर से बंद दरवाजा खुल गया और परिजनों ने कमरे में शशि का शव फांसी पर लटका देखा और दोनों बच्चों का शव बेड पर पड़ा देखा. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी छानबीन कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. उधर मृतका के ससुर सुरेश सिंह ने बताया कि पति की मौत के बाद उनकी बहू अवसाद में रहती थी.

टिप्पणियां
VIDEO : देहरादून में जनता दरबार में जहर खाने वाले कारोबारी की मौत​

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement