NDTV Khabar

सरकारी जमीन खाली करवाने के लिए जिलाधिकारी ने मारा थप्पड़, विडियो वायरल

सोशल मीडिया पर गुरुवार को एक वीडियो सामने आया जिसमें कथित रूप से देवरिया के जिलाधिकारी एक व्यक्ति को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सरकारी जमीन खाली करवाने के लिए जिलाधिकारी ने मारा थप्पड़, विडियो वायरल

प्रतीकात्मक तस्वीर

गोरखपुर:

उत्तर प्रदेश के देवरिया में सोशल मीडिया पर गुरुवार को एक वीडियो सामने आया जिसमें कथित रूप से देवरिया के जिलाधिकारी एक व्यक्ति को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं. वीडियो में जिलाधिकारी अमित किशोर द्वारा थप्पड़ मारे जाने के बाद उस व्यक्ति को कुछ पुलिसकर्मी भी पीटते दिख रहे हैं. इस घटना के बारे में पूछे जाने पर किशोर ने कहा, "वह एक सरकारी जमीन थी और वहां एक डाकघर किराये पर था. उस भूमि का उपयोग आईआईएम इंदौर द्वारा कौशल विकास के केंद्र के लिए किया जाना है. संदीप ने भूमि पर कब्जा कर रखा था और जब उससे निर्माण सामग्री हटाने को कहा गया तब कहासुनी के बाद विवाद पैदा हो गया." हालांकि संदीप ने अभी तक इस कथित घटना पर कोई बयान नहीं दिया है.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी के DM को लगाई फटकार, जानें क्या है पूरा मामला...


टिप्पणियां

गौरतलब है कि हाल ही  में प्रदेश के अमेठी में भी जिलाधिकारी का  वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता की हत्या होने से नाराज परिजनों  के साथ दुर्व्यवहार की थी. यह मामला काफी चर्चाओं में रहा था.  तब केंद्रीय मंत्री और अमेठी से भाजपा सांसद स्मृति ईरानी ने अमेठी के जिलाधिकारी को मारे गए कार्यकर्ता के भाई के साथ दुर्व्यवहार करने को लेकर फटकार लगाई थी.

VIDEO: रिश्वत लेते पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement