NDTV Khabar

प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने पर मुंबई का डॉक्टर गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के भोपाल से बीजेपी (BJP) उम्मीदवार प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Thakur) के खिलाफ फेसबुक (Facebook) पर आपत्तिजनक पोस्ट करने को लेकर एक डॉक्टर को गिरफ्तार किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने पर मुंबई का डॉक्टर गिरफ्तार

भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार हैं प्रज्ञा सिंह ठाकुर.

मुंबई:

मध्यप्रदेश के भोपाल से बीजेपी (BJP) उम्मीदवार प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Thakur) के खिलाफ फेसबुक (Facebook) पर आपत्तिजनक पोस्ट करने को लेकर मुंबई के एक होमियोपैथिक डॉक्टर को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि डॉक्टर सुनील कुमार निषाद को 15 मई को गिरफ्तार किया गया है.  

प्रज्ञा ठाकुर के नाथूराम गोडसे पर दिए बयान को लेकर कांग्रेस का हमला- कहा- 'भाजपाई ही गोडसे के असली वंशज'

सामाजिक कार्यकर्ता रवींद्र तिवारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर आरोप लगया था कि डॉक्टर सुनील निषाद फेसबुक पर एक समुदाय विशेष, साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर और अन्य लोगों पर आपत्तिजनक पोस्ट किए थे. इसी आधार पर डॉक्टर सुनील निषाद के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. डॉक्टर सुनील निषाद के खिलाफ आईपीसी की धारा 295 (ए) के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

प्रज्ञा ठाकुर ने नाथूराम गोडसे को बताया 'देशभक्त', BJP ने बयान से किया किनारा तो मांगनी पड़ी माफी


टिप्पणियां

बता दें, हाल ही में भारतीय जनता युवा मोर्चा की कार्यकर्ता प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रियंका चोपड़ा-जोनास की तस्वीर पर ममता बनर्जी का चेहरा सुपर इम्पोज कर मजाकिया तस्वीर शेयर की थी. जिसके बाद हावड़ा पुलिस ने शिकायत के आधार पर FIR दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया था. हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई.

VIDEO: बीजेपी के कट्टर हिंदुत्व के खेल के बाद प्रज्ञा सिंह ठाकुर का इमोशनल कार्ड


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement