दिल्ली में एसीपी को टेम्पो से कुचलकर मारने का आरोपी ड्राइवर आखिरकार पकड़ा गया

ट्रैफिक पुलिस में तैनात एसीपी संकेत कौशिक को ड्यूटी के दौरान टेम्पो से टक्कर मार दी थी जिससे उनकी मौत हो गई थी

दिल्ली में एसीपी को टेम्पो से कुचलकर मारने का आरोपी ड्राइवर आखिरकार पकड़ा गया

पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

नई दिल्ली:

Delhi Hit and Run Case: दिल्ली पुलिस ने 28 साल के टेम्पो ड्राइवर अमित पुलामी को गिरफ्तार कर लिया है. उसने 25 जुलाई को हिट एंड रन की घटना को अंजाम देते हुए ट्रैफिक पुलिस में तैनात एसीपी संकेत कौशिक को ड्यूटी के दौरान टेम्पो से टक्कर मार दी थी जिससे उनकी मौत हो गई थी.

पुलिस के मुताबिक हादसा राजौकरी फ्लाईओवर के पास रात में करीब 8 बजे तब हुआ था जब एसीपी संकेत कौशिक ड्यूटी के दौरान सर्विस लेन पर टहल रहे थे. इसी दौरान रंगपुरी की तरफ से एक टेम्पो आया और एसीपी को टक्कर मार दी. टेम्पो इतनी तेजी से आगे भाग गया कि एसीपी का ड्राइवर उसका नम्बर तक नोट नहीं कर सका. 


इसके बाद पुलिस से जब आसपास और टोल नाकों पर लगे दर्जनों सीसीटीवी कैमरों की जांच की और 150 से ज्यादा टेम्पो की पड़ताल की तो उस टेम्पो का सुराग मिल गया जिससे हादसा हुआ था. एक जगह सीसीटीवी फुटेज में टेम्पो जाता हुआ भी दिखा. फिर पुलिस ने रंगपुरी में एक गोदाम से टेम्पो बरामद किया और ड्राइवर अमित पुलामी को गिरफ्तार कर लिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमित नेपाल का रहने वाला है. उसने बताया कि हादसे वाली रात में वह रंगपुरी से एयरपोर्ट कार्गो जा रहा था. इसी बीच एसीपी उनकी टेम्पो की चपेट में आ गए. हादसे के बाद वह एयरपोर्ट गया, फिर अगले दिन सामान लोड करके रंगपुरी आया और गोदाम में टेम्पो खड़ा कर दिया. टेम्पो का आगे का हिस्सा टूट गया था, उसे भी ठीक कर दिया था.