NDTV Khabar

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मूक-बधिर युवती से गैंगरेप, पांच युवक गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में मूक-बधिर युवती से गैंगरेप के आरोप में पुलिस ने पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मूक-बधिर युवती से गैंगरेप, पांच युवक गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो.

बिलासपुर:

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में मूक-बधिर युवती से गैंगरेप के आरोप में पुलिस ने पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. बिलासपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के मारवाही थाना क्षेत्र के बरगवां गांव की एक मूक-बधिर युवती से सामूहिक बलात्कार के मामले में पुलिस ने पांच युवकों डोले कुजूर, संजीव कुमार उरांव, सूरज लहरे, कृष्णा कुजूर और गौरी शंकर उरांव को गिरफ्तार किया है. सभी युवकों की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मारवाही थाना क्षेत्र के अंतर्गत बरगवां गांव की निवासी 22 वर्षीय युवती की चाची ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी भतीजी जन्म से मूक बधिर है.

टिप्पणियां

युवती ने इस महीने की 25 तारीख की रात 11 बजे घर पहुंचकर उसे (चाची) तथा अपनी गूंगी मां को इशारे से बताया कि रविवार को वह करीब के रटगा गांव के बाजार में खाना मांगने गई थी. जब वह शाम सात बजे के करीब अपने घर लौट रही थी तब रास्ते में पांच युवकों ने उसे जबरदस्ती मोटरसाइकल में बैठाकर गंगनई टोला तालाब के घाट पर ले गए. युवकों ने वहां युवती का हाथ-पैर बांध दिया और उसके साथ बलात्कार किया.


घटना को अंजाम देने के बाद युवकों ने युवती को वहीं घायल अवस्था में छोड़कर फरार हो गए. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि युवती की चाची के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और मामले की जांच शुरू की. उन्होंने बताया कि पुलिस युवती को रटगा गांव लेकर गई थी जहां उसने आरोपियों के घर की पहचान की. साथ ही युवती ने आरोपियों की पहचान भी कर ली. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement