NDTV Khabar

आठ साल की आदिवासी बच्ची के साथ नाबालिगों ने किया गैंगरेप, दोनों आरोपी गिरफ्तार 

सिंगरौली जिले के पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन ने बुधवार को बताया कि सरई थाना क्षेत्र के ग्राम महरैल के नाले में मंगलवार शाम नहाने गयी आदिवासी समुदाय की आठ वर्षीय बालिका के साथ दो नाबालिक लड़कों ने दुष्कर्म किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आठ साल की आदिवासी बच्ची के साथ नाबालिगों ने किया गैंगरेप, दोनों आरोपी गिरफ्तार 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

सिंगरौली जिला मुख्यालय से 60 किलोमीटर दूर सरई थाना क्षेत्र इलाके स्थित नाले में मंगलवार को नहाने गई आदिवासी समुदाय की आठ वर्षीय एक बच्ची के साथ दो नाबालिग लड़कों द्वारा कथित रूप से सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. सिंगरौली जिले के पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन ने बुधवार को बताया कि सरई थाना क्षेत्र के ग्राम महरैल के नाले में मंगलवार शाम नहाने गयी आदिवासी समुदाय की आठ वर्षीय बालिका के साथ दो नाबालिक लड़कों ने दुष्कर्म किया.

नशीला पदार्थ मिला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर युवती से किया गैंग रेप

उन्होंने कहा कि दुष्कर्म के बाद आरोपी यह सोच कर फरार हो गए कि उनके इस कृत्य का खुलासा नहीं होगा, लेकिन मासूम की हालत गंभीर होने के बाद उसके परिजन ने उसी दिन पहले उसे सरई चिकित्सालय और उसके बाद जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया. जहां जब नर्सों ने जांच पड़ताल की और अपने तरीके से मासूम से पूछताछ की तब जाकर पूरी सच्चाई सामने आई. रंजन ने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट में आया है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है.


टिप्पणियां

अलवर गैंगरेप केस : पीड़िता का आरोप, कार्रवाई के लिए चुनाव बीतने का इंतजार करती रही पुलिस

पीड़ित की हालत में सुधार हो रहा है. उन्होंने बताया कि फरार दोनों नाबालिक आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों की उम्र 14 से 15 वर्ष है. रंजन ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ भादंवि की बलात्कार से संबंधित विभिन्न धाराओं एवं पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और विस्तृत जांच जारी है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement