नोएडा में फुफेरे भाई ने आठ वर्षीय बच्ची की बलात्कार के बाद की हत्या

अपर पुलिस आयुक्त अखिलेश कुमार ने बताया कि थाना सेक्टर 49 क्षेत्र की सलारपुर कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति की आठ वर्षीय बेटी शनिवार देर रात को कॉलोनी में ही एक जगह बेहोशी की हालत में मिली.

नोएडा में फुफेरे भाई ने आठ वर्षीय बच्ची की बलात्कार के बाद की हत्या

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • कथित बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी
  • नोएडा में थाना सेक्टर 49 क्षेत्र की सलारपुर कॉलोनी में हुई वारदात
  • पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है
नोएडा:

नोएडा में थाना सेक्टर 49 क्षेत्र की सलारपुर कॉलोनी में एक व्यक्ति ने रिश्ते की अपनी आठ वर्षीय बहन का कथित बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अपर पुलिस आयुक्त अखिलेश कुमार ने बताया कि थाना सेक्टर 49 क्षेत्र की सलारपुर कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति की आठ वर्षीय बेटी शनिवार देर रात को कॉलोनी में ही एक जगह बेहोशी की हालत में मिली. उन्होंने बताया कि बच्ची को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

कुमार ने बताया कि जांच के दौरान यह बात संज्ञान में आई कि बच्ची को जीतू नाम का व्यक्ति घर से उठाकर ले गया था और उसने बच्ची के कथित बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी. अपर पुलिस आयुक्त ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी जीतू को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी व्यक्ति बच्ची का फुफेरा भाई है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com