NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : बुजुर्ग मां की पेंशन के लिए बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई को मौत के घाट उतारा

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में बुजुर्ग मां की पेंशन को हथियाने के लिए बड़े भाई ने ही अपने छोटे भाई को मारपीट कर मौत के घाट उतार दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : बुजुर्ग मां की पेंशन के लिए बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई को मौत के घाट उतारा

प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में बुजुर्ग मां की पेंशन को हथियाने के लिए बड़े भाई ने ही अपने छोटे भाई को मारपीट कर मौत के घाट उतार दिया. हत्या के कारणों का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि पेंशनर मां अपने छोटे बेटे के साथ रहती थी, जिससे उसका बड़ा भाई बराबर नाराज रहता था. यह घटना लगभग दस माह पूर्व औराई थाना क्षेत्र के कुरौना में हुई थी जिसमें युवक की हत्या के बाद उसका शव खेत में फेंक दिया गया था। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

गौरतलब हो कि 23 जनवरी 2017 को औराई थाना क्षेत्र के कुरौना में शर्मिल दुबे का शव खेत में मिला था. उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान पाए गए थे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया और जांच में जुट गई. पुलिस का दावा है कि जांच के दौरान यह तथ्य सामने आया कि मृतक शर्मिल के पिता शिक्षक थे और रिटायर होने के बाद जब उनकी मौत हो गई तो उनकी पत्नी को पेंशन मिलने लगी. 

ओला कैब में रेप और लूट का मामला : ड्राइवर समेत दो गिरफ्तार, ओला कंपनी ने दी यह सफाई

टिप्पणियां
मां अपने छोटे बेटे-बहु के साथ उसके परिवार में रहती थी जिससे शर्मिल का बड़ा भाई हौसिला दुबे आक्रोशित रहता था. वह चाहता था कि मां का पेंशन किसी तरह उसके हाथ लग जाया करे. 2014 में भी बड़े भाई द्वारा शर्मिल को पेंशन की बात को लेकर बुरी तरह मारा पीटा गया था. इसके बाद भी जब उसे कुछ हासिल नहीं हुआ तो हौसिला ने अपने बेटे धीरज दुबे और रिश्तेदार सन्तोष पांडेय के साथ मिलकर शर्मिल को बुरी तरह मार पीटकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

VIDEO: लखनऊ में 16 साल की लड़की से दो बार रेप(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement