कुत्तों को खाना खिलाने के विवाद में बुजुर्ग को मारा चाकू, 22 साल का आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर 57 साल के घायल बुजुर्ग बयान लिया.उन्होंने बताया कि वो डॉग लवर हैं और हर रोज पहाड़गंज में कुत्तों को खाना खिलाते हैं.

कुत्तों को खाना खिलाने के विवाद में बुजुर्ग को मारा चाकू, 22 साल का आरोपी गिरफ्तार

22 साल के आरोपी अजय को पुलिस ने पहाड़गंज में ही घूमते हुए पकड़ा, वह पेशे से डीजे चलाता है.

नई दिल्ली:

दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में कुत्तों को खाना खिलाने के विवाद में एक बुज़ुर्ग की चाकू मारकर हत्या का मामला सामने आया है.,पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मध्य दिल्ली के डीसीपी संजय भाटिया के मुताबिक 21 जून की रात करीब सवा 10 बजे एक पीसीआर कॉल मिली जिसमें पता चला कि एक शख्स को चाकू मारा गया है. पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक घायल बुज़ुर्ग को अस्पताल पहुंचाया जा चुका था, पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर 57 साल के घायल बृजमोहन का बयान लिया.

उन्होंने बताया कि वो डॉग लवर हैं और हर रोज पहाड़गंज में कुत्तों को खाना खिलाते हैं. इसी बीच अजय आया और वो कुत्तों को खाना खिलाने का विरोध करने लगा. अजय को देखकर कुत्ते भौंकने भी लगे. इसी बात से नाराज़ अजय वहां से गया और कुछ देर बाद चाकू लेकर आया और बृजमोहन के पेट में मार दिया.

23 जून को बृजमोहन की अस्पताल में इलाज़ के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर अजय की तलाश की. आखिरकार उसे पहाड़गंज में घूमते हुए पकड़ा गया, वो मास्क और गमछा पहनकर घूम रहा था जिससे की पुलिस उसे पहचान न पाए. 22 साल का आरोपी अजय पेशे से डीजे चलाता है.

Newsbeep

Video:दिल्ली : विदेश मंत्रालय की रिटायर्ड महिला अधिकारी की हत्या का मामला सुलझा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com